Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

DOMBIVALI : दोस्त के साथ घूमने जा रही लड़कियां हो जाएं सावधान, पुलिस वाला बताकर दो ने किया दुष्कर्म

Advertisement
Advertisement

डोंबिवली । कल्याण और डोंबिवली कस्बों में पिछले दो वर्षों में अत्याचार की घटनाओं में वृद्धि हुई है। बड़े पैमाने पर अत्याचार की घटनाओं से डोंबिवली और कल्याण दोनों हिल गए थे। अब एक बार फिर डोंबिवली में प्रताड़ना का हैरान कर देने वाला रूप सामने आया है। खास बात यह है कि दोनों ने पुलिस का झांसा देकर नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी से मारपीट की।

12वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग शुक्रवार को डोंबिवली से सटे ठाकुरली खादी किनारा इलाके में अपने दोस्त के साथ घूमने निकली थी। उसने लड़की और उसके दोस्त से कहा कि वह पुलिस है। इतना ही नहीं, बल्कि आप यहां घूमते हैं? इस बारे में अपने माता-पिता को बताने की धमकी दी।

दोनों को डरा धमकाकर एक युवक युवती के दोस्त को थाना परिसर ले गया। हमारे साहब यहां बैठे हैं, तुम उनसे बात करो, उन्होंने युवक की सगाई कर दी। इसी बीच दूसरा आरोपी बच्ची को कुछ दूर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। दूसरा आरोपी भी बच्ची को छोड़कर वापस वहीं आ गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म भी किया।

पुलिस ने बनाई पांच टीमें

पीड़ित लड़की ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई।शुरुआत में रेलवे पुलिस में शिकायत की गई। लेकिन बाद में मामला शहर पुलिस तक पहुंच रहा था तो रात 12 बजे विष्णुनगर पुलिस के पास गया। पुलिस ने जांच के लिए पांच टीमें गठित की हैं। ठाकुरली खादी तट, बावन चाल क्षेत्र सुनसान होने के कारण ऐसी भावना है कि युवतियों को इस स्थान पर जाने से बचना चाहिए। कुछ साल पहले ऐसी ही एक घटना बावन चाल इलाके में हुई थी।

Advertisement

Related posts

Bharat Mandapam.G-20: दिल्ली में इस जगह थूकने पर लगेगा एक लाख रुपये का जुर्माना

Deepak dubey

TASK FORCE: पुरानी टास्क फोर्स बरखास्त कर बनाई केवल सरकारी डॉक्टरों की टास्क फोर्स

Deepak dubey

CRIME: शादी की और चोरी करने  निकल गए; पुलिस बेटी सहित दो गिरफ्तार 

Deepak dubey

Leave a Comment