Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीतिसिटी

Aryan khan case: आर्यन खान मामला : शाहरुख खान से ज्ञानेश्वर सिंह ने लिए 16 लाख रुपये ,विटनेस का दावा

Advertisement
मुंबई। आर्यन खान केस(Aryan Khan Drugs Case)की जांच करने  वाले एनसीबी (नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) के पूर्व चीफ समीर वानखेड़े(samir wankhede) पर रिश्वत की डिमांड करने का आरोप लगा है। इस मामले मे चार लोगों के खिलाफ सीबीआई ने केस दर्ज कर जांच शुरू किया है इस बीच अब एक अन्य गवाह ने द्वारा आईपीएस ज्ञानेश्वर सिंह को 16 लाख रुपये लेने का दावा किया है। इस को लेकर हाई कोर्ट मे बहस किए जाने की जानकारी सूत्रों से मिली है। (Aryan khan case)
Advertisement
joindia
Aryan khan

बतादे कि सीबीआई के एक गवाह केपी गोसावी ने कहा था कि तत्कालीन एनसीबी प्रमुख समीर वानखेडे ने क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान को न फंसाने के लिए शाहरुख खान से 25 करोड़ की रिश्वत मांगी थी। जिसके बाद खुद गोसावी ने 18 करोड़ में डील पक्की की थी। गोसावी ने 50 लाख रुपए कमीशन के तौर पर लिए थे। जिसके आधार पर शिकायत दर्ज की गई। इस मामले में समीर वानखेड़े के अलावा एनसीबी के अधिकारी वीवी सिंह, आर्यन खान ड्रग्स मामले में तत्कालीन जांच अधिकारी आशीष रंजन, केपी गोसावी और इनके एक सहयोगी डिसूजा को आरोपी बनाया है। अब इस मामले मे महत्तवपूर्ण गवाह साम डिसोज ने दावा किया है कि रिश्वत कि रक्कम मे से 16 लाख रुपए तत्कालीन अधिकारी ज्ञानेश्वर सिंह ने लिए थे। यह रक्कम हवाला के जरिए दिल्ली भेजे गए थे जिसमे दो एजेंट भी शामिल थे। इस बात का प्रमाण भी डिसोज ने हाई कोर्ट मे दिया है । अब इस दावे को लेकर हाई कोर्ट मे बहस करने की जानकारी सूत्रों से मिली है। सूत्रों की माने तो समीर वानखेडे को फंसाने के लिए ज्ञानेश्वर सिंह ने पूरी ताकत लगाई है।बताया यह भी जा रहा है कि ज्ञानेश्वर सिंह के कहने पर ही शाहरुख खान की टीम के तरफ से शिकायत की गई। उस शिकायत के अनुसार केपी गोसावी ने समीर पर रिश्वत लेने के आरोप लगाए। लेकिन अब खुद ज्ञानेश्वर सिंह इस मामले मे फंसते नजर आ रहे है।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

अडानी विल्मर का ‘राष्ट्रीय पोषण माह’

dinu

साकेत महायज्ञ-पूर्णाहुति में लगा भक्तों का तांता ,विदेशों से पधारे भक्त, सांस्कृतिक संध्या में बही भक्ति रस की धारा

Deepak dubey

Mumbai pune express highway: मुंबई-पुणे है अनुशासनहीन हाईवे!, नियम तोड़ने पर 41 हजार वाहन चालकों पर कार्रवाई परिवहन विभाग को 7 करोड़ 22 लाख की कमाई

Deepak dubey

Leave a Comment