Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईसिटी

Actor died of drug overdose : अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत की घर मे मिली लाश , ओवरडोज से मौत होने का संदेह

Advertisement

मुंबई। अभिनेता और मॉडल आदित्य सिंह राजपूत(aditya singh rajput)की सोमवार की दोपहर वॉशरूम में उनकी लाश मिली थी।अंधेरी में 11वीं मंजिल पर रहते थे। (Actor died of drug overdose) उनके अपार्टमेंट में वॉशरूम मृत पाए गए है। जिन्हें बिल्डिंग के सुरक्षा गार्ड की मदद से उनके दोस्त ने अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। आशंका जाहिर की जा रही है कि ओवरडोज़ ड्रग के चलते उनकी जान गई है। हालांकि उनके मौत की वजह के बारे में अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है पुलिस अभिनेता का शव आपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल में जुट गई है।

joindia
Aditya_Singh_Rajput

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आदित्य का शरीर उनके दोस्त को अचेत अवस्था में बाथरूम में पड़ा मिला था। वो उन्हें नजदीक के अस्पताल लेकर गये। जहां दाखिल होने पर मृत घोषित कर दिया गया। आदित्य मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे। लेकिन दिल्ली में बस गये थे। उन्होंने मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना करियर बाल कलाकार के तौर पर 20 साल पहले शुरू किया था। पेशे से वो मॉडल-एक्टर थे। आदित्य ने 300 से अधिक विज्ञापन फिल्मों में काम किया था। खास पहचान वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में भी आदित्य ने काम किया था। पिछले काफी समय से आदित्य सिंह राजपूत एक प्रोडक्शन हाउस से जुड़े हुए थे। वो कास्टिंग के काम पर ज्यादा ध्यान दे रहे थे। मुंबई के ग्लैमर सर्किट में आदित्य की खास पहचान थी। वो पार्टियों और पेज 3 इवेंट्स में अक्सर नजर आते थे। आदित्य सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में की थी। एक्टर का जन्म और परवरिश दिल्ली में हुई थी हालांकि उनका परिवार उत्तराखंड से था। उनके घर में माता-पिता के साथ एक बड़ी बहन हैं, जो शादी के बाद यूएसए शिफ्ट हो गई थीं।

प्रेम, सौंदर्य, प्रकृति और जीवन के विभिन्न विषयों पर अविस्मरणीय कविता संग्रह है आत्मशारदा

Advertisement

Related posts

Corruption : रत्नागिरी में उदय सामंत का 80 करोड़ का ‘डामर’ घोटाला, फर्जी बिल बनाकर हड़पे रकम!

Deepak dubey

बिल पास करने के नाम पर कमीशन  की डिमांड, यूपीआई से अधिकारी कर रहे ठेकेदारों से वसूली, शिकायत करने पर टेंडर रद्द करने का दबाव 

Deepak dubey

एमपीएससी पाठ्यक्रम में बदलाव 2025 से लागू करने की आप युवा अघाड़ी की मांग

Deepak dubey

Leave a Comment