Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

रऊफ टाइगर मेमन के कहने पर सजाई गई याकूब की कब्र

Advertisement
Advertisement

मुंबई। 1993 के बम धमाकों के दोषी याकूब मेमन की कब्र सजाए लाने को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. आरोप है कि रऊफ मेमन के कहने पर याकूब की कब्र को सजाया गया है. जानकारी के मुताबिक रऊफ टाइगर मेमन ने ही पूर्व ट्रस्टी एडवोकेट जलील नौरंगे को 2019 में धमकाया था. रऊफ टाईगर मेमन याकूब मेमन का चचेरा भाई हैं.

याकूब मेमन की कब्र को सजाने के मामले में पहले ही अंडरवर्ल्ड कनेक्शन सामने आ गया था. आरोप है कि अंडरवर्ल्ड ने जुम्मा मस्जिद बॉम्बे ट्रस्ट को याकूब मेमन की तरफ से धमकाया था. उसने कहा था कि बड़ा कब्रिस्तान में याकूब की कब्र को सजाने की इजाजत दी जाए. यह खुलासा बड़ा कब्रिस्तान के पूर्व ट्रस्टी की तरफ से किया गया है.

रऊज टाइगर के धमकाने पर सजी याकूब की कब्र
पूर्व ट्रस्टी ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने कब्र सजाने की बात नहीं मानी तो उसने कहा कि टाइगर मेमन खुद तुम्हें कॉल करके तुमसे बात करेगा.बड़ा कब्रिस्तान के पूर्व ट्रस्टी ने आरोप लगाया था कि धमकी देने वाले ने ये भी कहा था कि याकूब की कब्र को ब्यूटीफिकेशन करने की इजाजत दी जाए. अब पता चला है कि धमकी देने वाला शख्स कोई और नहीं याकूब का चचेरा भाई है. आरोप है कि रऊफ टाइगर के कहने पर ही याकूब मेमन की कब्र को सजाया गया है.

कब्र नहीं सजाने पर पद से हटाया-पूर्व ट्रस्टी
ट्रस्टी ने आरोप लगाया कि जब उन्होंने कब्र सजाने की बात नहीं मानी तो उसने कहा कि टाइगर मेमन खुद तुम्हें कॉल करके तुमसे बात करेगा. बताया ये भी जा रहा है कि कब्रिस्तान के एक अन्य ट्रस्टी ने भी याकूब की कब्र के सौंदर्यीकरण पर आपत्ति जाहिर की थी. दोनों का आरोप है कि बात नहीं मानने पर उन्हें उनके पद से हटा दिया गया. उन्होंने बड़ा कब्रिस्तान में हो रही धांधली को लेकर वक्फ बोर्ड में शिकायत भी दी थी. धमकी देने वाले शख्स ने खुद को याकूब मेमन के परिवार का ही सदस्य बताया. अब खुलासा हो गया है कि वह मेमन सदस्य कौन है. कब्र सजाने को लेकर धमकाने वाला कोई और नहीं याकूब मेमन का चचेरा भाई रऊज टाइगर मेमन है

Advertisement

Related posts

पत्नी ने तुड़वाया पति का घर। ……

vinu

Bhojpuri Kala Til : अभिनव तिवारी और गरिमा दीक्षित का गाना “काला तिल” हुआ रिलीज़ , मचा रहा है धमाल !!

Deepak dubey

विपक्ष के आगे झुकेंगे नहीं: नवाब मलिक के इस्तीफे पर बोले एनसीपी अध्यक्ष जयंत पाटिल, ‘NO MEANS NO’ होता है, हम नहीं लेंगे उनका इस्तीफा

cradmin

Leave a Comment