Joindia
क्राइमकल्याणठाणेमुंबईसिटी

PUNE : हत्या की घटना से पुणे थराया! विवाहित प्रेमी से शादी करने के लिए अपनी मौत का किया नाटक

Advertisement
Advertisement

पुणे। आलंदी के पास चारहोली बुद्रुक में दोस्त की हत्या कर खुद की मौत का नाटक करने का मामला सामने आया है। पुलिस जांच में सामने आया है कि यह सब प्रेमिका के साथ भागकर शादी के लिए किया गया। 58 वर्षीय आरोपी प्रेमी की पहचान सुभाष थोरवे के रूप में हुई है। मारे गए दोस्त का नाम रविंद्र घेनंद है। सुभाष के परिवार ने यह सोचकर दशक्रिया संस्कार किया कि उसकी मृत्यु एक दुर्घटना में हुई है।

ऐसी हुआ घटना का खुलासा

सुभाष अपनी प्रेमिका के साथ जेजुरी भाग गया था। प्रेमिका को सूचना मिली थी कि उसने अपनी मौत का झांसा देकर अपने दोस्त की हत्या कर दी है। जिसके चलते प्रेमी ने घर जाने का फैसला किया। पैसे खत्म होने के कारण वह काफी संकट में था। जब वह पैदल अपने मौसेरे भाई के पास जा रहा था तो स्थानीय लोगों ने उसे चोर समझकर पीटा भी। जैसे ही सुभाष थोरवे ने अपना नाम बताया। नागरिकों ने चचेरे भाई को बुलाया और सुभाष को देखते ही बहन बेहोश हो गई। स्थानीय लोगों ने आलंदी पुलिस को बुलाया और सुभाष को हिरासत में ले लिया और अफवाह फैल गई कि उसने अपनी खुद की मौत को नाकाम कर दिया है।

पूर्व नियोजित थी हत्या की साजिश

16 दिसंबर को रवींद्र और सुभाष की मुलाकात धनोरी में क्रिकेट मैच में हुई थी। इसी दौरान सुभाष ने रवींद्र को अपने साथ चारौली स्थित एक खेत में चलने को कहा। खेत के रास्ते में थोरवे ने घेनद को शराब खरीदने के लिए पैसे दिए। घेनांद नशे में था।रात 9 बजे तक दोनों खेत में काम कर रहे थे। थोरवे ने फिर घास काटने की मशीन से गेनंद का सिर उसके धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद उसने उसे अपने कपड़े पहनाए और शव को रोटावेटर के पास यह दिखाने के लिए फेंक दिया कि दुर्घटना में उसकी मौत हो गई है।

Advertisement

Related posts

Hindu Hriday Samrat Balasaheb Health Centre: हिंदुहृदयसम्राट बालासाहेब ठाकरे स्वास्थ्य केंद्र की बढ़ गई संख्या,107 से बढ़कर 151 पर पहुंचा

Deepak dubey

‘लव जिहाद’, ‘लॅण्ड जिहाद ‘और ‘धर्मांतरण’ के विरोध हिंदू जनजागृति समिति का मोर्चा

Deepak dubey

डेस्टिनेशन शादियों के लिए देश में ही सैंकड़ों स्थान उपलब्ध

Deepak dubey

Leave a Comment