Joindia
कल्याणदेश-दुनियामुंबईसिटी

Vande matram express: वंदे भारत का गंदा खाना, लोगों का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर शिकायतों का अंबार

Advertisement

मुंबई ।(Vande matram express)तेज गति से चलने वाली वन्देभारत ट्रेन(vandebharat train)द्वारा देश भर में कई शहरों को एक दूसरे से जोड़ने का काम चल रहा है। रेलवे द्वारा बीते दिन कही न कही वंदेभारत का उद्घटना किया जा रहा है। ऐसे में यात्रियों द्वारा सुखद यात्रा करने के लिए ज्यादा किराए देकर यात्रा किया जा रहा है। यात्रा के दौरान यात्रियों को मिलने वाले खाने के गुणवत्ता पर लगातार सवाल उठ रहे है। ऐसे ही एक व्यक्ति ने वंदे भारत एक्सप्रेस में भोजन की गुणवत्ता के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शिकायत किया है। शिकायत करने वाला व्यक्ति रेल फैन है जिसने शिकायत में वंदेभारत के खाना के गंदे स्वाद और गुणवत्ता को सामने लाया है। अपनी बात सोशल मीडिया पर लिखते हुए बताया की उद्घाटन के दौरान परोसा गया भोजन स्वादिष्ट था वही ट्रेन सेवा शुरू होने के बाद परोसे जाना वाला भोजन स्वाद में बहुत बुरा है।

Advertisement

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन से यात्रा कर रहे अधिकतर लोग सोशल मीडिया के सहारे बेकार गुणवत्ता के खाने के बारे में अपनी राय रख रहे है। ऐसे ही एक व्यक्ति ने परोसे गए भोजन की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर किया, जिससे वह काफी असंतुष्ट था। ट्विटर पर खुद को रेल फैन बताने वाले हिमांशु मुखर्जी ने मुंबई में मडगांव जंक्शन से छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस तक चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान परोसे गए भोजन की तस्वीरें शेयर किया है। मुखर्जी ने ट्रेन के उद्घाटन अवसर पर परोसे गए भोजन की तस्वीरें भी साझा कीं, जिसे उन्होंने “स्वादिष्ट” बताया। उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए लिखा है की कि उदघाटन के समय आहूजा कैटरर्स का खाना मुफ्त में परोसा गया था और अब 250 रुपये का भूगतान करने के बाद भी उन्हें “पत्थर जैसा पनीर, ठंडा खाना और बासी दाल” परोसा जाता है। उन्होंने कहा कि वह वंदे भारत एक्सप्रेस में अधिकतर यात्रा करते रहे हैं और कहा कि अब दही और सैनिटाइजर भी गायब हैं, लेकिन वह ज्यादातर भोजन की गुणवत्ता को लेकर अपनी नाराज़गी व्यक्त किया है ।

सोशल मीडिया पर शिकायतों की भरमार

रेलवे के अन्य अन्य जगहों के ट्रेनों में दिए जा रहे खाने से संबधित लोगो ने अपने नाराजगी और राय फोटो और वीडियो द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर कर जाहिर कर रहे है। ऐसे कई वीडियो है जिनमे यात्रा कर रहे है यात्री ट्रेन में मिल रहे खराब खाना को रेलवे स्टाफ से लेने से मना कर दिया है और कई ने खाना वापस करते हुए वीडियो अपलोड किया हुआ है।

MUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवा

Advertisement

Related posts

Redevelopment of Shatabdi Hospital: अक्टूबर से मिलेंगी अत्याधुनिक सुविधाएं, शताब्दी अस्पताल का नया मुहूर्त!, मनपा का दावा अंतिम चरण में पहुंचा काम

Deepak dubey

MIDC:टिटिसी एमआईडीसी में लगी भीषण आग,एक गंभीर

Deepak dubey

SBI BANK: भारतीय स्टेट बैंक ने मुंबई में अपनी चौथी स्टार्टअप शाखा का उद्घाटन किया

Deepak dubey

Leave a Comment