Joindia
कल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

CRIME: महिला की हत्या कर फरार आरोपी बिहार नेपाल सीमा से गिरफ्तार

Advertisement

नवी मुंबई । महिला से हुए विवाद के बाद मौत के घाट (crime) उतारे जाने का मामला सामने आया है।इस मामले में तुर्भें एमआईडीसी पुलिस ने आरोपी हत्यारे को बिहार नेपाल बॉर्डर स्थित रक्सोल से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस उपायुक्त विवेक पानसरे ने बताया कि 33 वर्षीय महिला की हत्या के आरोप में मोहम्मद जमशेद सकेरूल खान (32) को गिरफ्तार किया है । पिछले सप्ताह सानपाडा पुलिस की हद्द में सिलिकॉन टॉवर की सामने स्थित अमृत गार्डन में एक 33 वर्षीय महिला की शव बरामद हुई थी। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज जांच शुरू किया था।

MUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवा

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी कि छानबीन शुरू कि तो घटना स्थल पर मिली सबूतों के आधार पर पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी बिहार- नेपाल बॉर्डर के पास गांव में छुप कर रह होने की जानकारी तुर्भ एमआईडीसी पुलिस स्टेशन के एपीआई पवन नांद्रे को हुई ।जिसके बाद पुलिस नाईक अजहर मिर्जा और सचिन पाटिल के साथ बिहार नेपाल बॉर्डर रोक्सोल पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लिया। पुलिस ने बिहार से आरोपी को हिरासत में लेकर तुर्भे एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में लाई। इसके बाद कि गई पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उक्त महिला से मामूली विवाद हुआ था, जिसके कारण गुस्साए मोहंमद जमशेद सकेरुल खान ने महिला का गला दबाकर हत्या कर दी । हत्या के बाद चाकू मारकर शव गार्डन में फेंकर फरार हुई थी ।

Advertisement

Related posts

Central railway: धीमी है रेलवे की चाल, आईआरसीटीसी का अपडेट वर्जन और निजी ऐप से पीछे

Deepak dubey

रोहित शर्मा ने किया भारत के पहले प्रीपेड छात्र आईडी कार्ड का अनावरण

Deepak dubey

रेलवे मार्ग से सोना तस्करी रैकेट का भंडाफोड़; तीन शहरों में छापेमारी, 19 करोड़ का सोना जब्त

Deepak dubey

Leave a Comment