Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबई

टार्गेट पब्लिकेशंस में मनाया गया योग दिवस कर्मचारियों की सेहत हमारी पहली प्राथमिकता : टार्गेट

Advertisement

मुंबई। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस(International Yoga Day)के अवसर पर ठाणे स्थित टार्गेट पब्लिकेशंस प्राइवेट लिमिटेड (Target Publications Pvt Ltd)के कार्यालय में कर्मचारियों के लिए विशेष योग सत्र का आयोजन किया गया। इसका उद्देश्य कर्मचारियों को स्वास्थ्य व योग के प्रति जागरूक बनाना था।
योग सत्र के दौरान टार्गेट पब्लिकेशंस की पूरी टीम योग के लाभों के बारे में जानने के लिए एक साथ पूरे एक घंटे के लिए इकट्ठा हुई। इस अवसर पर प्रमाणित योग प्रशिक्षक जनार्दन सिंह को सत्र का नेतृत्व करने के लिए आमंत्रित किया गया था।
जनार्दन के जानकारीपूर्ण सत्र ने योग के कई फायदों पर प्रकाश डाला, जिसमें बेहतर लचीलेपन, तनाव में कमी और एकाग्रता में वृद्धि शामिल है। उन्होंने नियमित रूप से योग अभ्यास करने पर अनुशासन और स्वास्थ्य पर पड़ने वाले सकारात्मक प्रभाव के बारे में बताया। योग सीखने की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए जनार्दन के साथ कई कर्मचारियों ने सक्रिय रूप से इस सत्र में भाग लिया और उन्होंने विभिन्न योग मुद्राओं का प्रदर्शन भी किया।
टार्गेट पब्लिकेशंस की यह पहल उनके कर्मचारियों के लिए एक स्वस्थ और सकारात्मक कार्य वातावरण बनाने की उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। इस संदर्भ में टार्गेट के कार्यकारी निदेशक अगस्ती लावंड ने कहा कि टार्गेट पब्लिकेशंस में हम मानते हैं कि कर्मचारियों की भलाई हमारी सफलता के लिए सर्वोपरि है। योग एक शक्तिशाली साधन है जो शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य दोनों को बढ़ा सकता है, जिससे अधिक सक्षम और उत्पादक कार्यबल तैयार हो सकता है। हम अपने कर्मचारियों के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। योग को बढ़ावा देकर टार्गेट पब्लिकेशंस अपने कर्मचारियों को स्वस्थ, सक्षम व सुखी बनाने के लिए प्रयासरत है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

दोषियों पर कठोर कार्रवाई कर नवी मुंबई के सभी चर्च के अंतर्गत आनेवाले छात्रावासों की जांच की जाए !

Deepak dubey

सोलापुर में भीषण सड़क हादसा: ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, चार लोगों ने मौके पर दम तोड़ा और 8 गंभीर रूप से घायल

cradmin

इंस्टा पर रील्स बनाना, 40 हजार फॉलोअर्स और अफेयर; 5 बच्चों की मां प्रेमी के साथ फरार

Deepak dubey

Leave a Comment