Joindia
क्राइमदेश-दुनिया

Shaista Parveen- शाइस्ता परवीन की तलाश जारी, पुलिस कर रही है मदद

Advertisement

शाइस्ता परवीन पिछले 64 दिन से यूपी पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। आखिर वो कहां है, पुलिस की पकड़ से दूर क्यों है यह सवाल आम लोगों के दिमाग में तो है ही पुलिस के अधिकारी भी परेशान है।(Shaista Parveen)

Advertisement

Underworld don Dawood and Bishnoi: एजेंसियों के रडार पर दाऊद और बिश्नोई गैंग के गुर्गे

बताया जा रहा है कि शाइस्ता को कहीं ना कहीं पुलिस के अंदरखाने से भी मदद मिल रही है जिसकी वजह से बच कर निकल जा रही है। एसटीएफ को कुछ पुलिस वालों पर शक भी है कि ने शाइस्ता को किसी न किसी रूप में जानकारी मुहैया करा रहे हैं। प्रयागराज में एक बार फिर छापेमारी की जा रही है।

पुलिस वाले भी मददगार !

शाइस्ता के बारे में कहा जा रहा है कि उसे लेडी गैंग मदद कर रही है जिसमें उसकी ननद आएशा नूरी और देवरानी जैनब फातिमा मदद कर रही है तो दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि वो गुड्डू मुस्लिम के साथ है। यह सब महज कुछ थ्योरी हैं, पुख्ता तौर पर कुछ जानकारी नहीं है। जानकारों के मुताबिक जिस तरह से पेशेवर एजेंसी एसटीएफ को वो चकमा दे रही है इससे एक बात तो साफ है कि उसका नेटवर्क तगड़ा है और पुलिसिया मुखबिर भी जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। इसके साथ ही वो इलेक्ट्रानिक डिवाइस का बेहद कम इस्तेमाल कर रही है लिहाजा नो सर्विलांस की जद में नहीं आ पा रही।

दिल्ली और लखनऊ में पूछताछ

वकील से संपर्क और इनपुट के आधार पर एसटीएफ ने दिल्ली और लखनऊ में पूछताछ की। जांच एजेंसियों को इनपुट मिला है कि शाइस्ता ने दिल्ली के किसी वकील से संपर्क किया है।दिल्ली में पुलिस ने करोलबाग और जामिया नगर में पूछताछ की। हालांकि शाइस्ता परवीन पुलिस की पकड़ में नहीं आई लेकिन पुलिस को कुछ लीड जरूर मिली है। दिल्ली के अलावा एक टीम लखनऊ में भी डेरा डाले हुए है। शाइस्ता के लखनऊ में राजनीतिक दल के किसी नेता के संपर्क में आने की सूचना है।उमेश पाल शूटआउट केस में नामजद अभियुक्त शाइस्ता फरार है और उस पर 50 हजार का इनाम घोषित है। पुलिस अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा और अतीक की बहन आयशा नूरी की भी सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

Bangali cyclone: मुम्बई को heat से देगा राहत, ऐसा है यह बंगाली तूफान

dinu

serial killer: खीरे वाला सीरियल किलर

Deepak dubey

Emergency medical help: रेलवे स्टेशन पर घंटों तड़पती रही महिला, नहीं मिली इमरजेंसी मदद

Deepak dubey

Leave a Comment