Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईराजनीति

MLA Ganesh Naik:पानी समस्या को लेकर आक्रमक हुए गणेश नाईक ,दी मनपा का कामकाज बंद कराने की चेतावनी

Advertisement

मुंबई।(MLA Ganesh Naik

Advertisement
) खुद का डैम होने के बावजूद शहर के कई हिस्सों मे पानी की भारी कमी का सामना करना पड़ रहा हैं। वहीं कई नागरिक समस्या प्रलंबित हैं। इसके खिलाफ ऐरोली विधायक गणेश नाईक ने आक्रामक रुख अपना लिया है। गुरुवार को उन्होंने मनपा आयुक्त राजेश नार्वेकर से मुलाकात कर चर्चा की। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि जल समस्या सहित विभिन्न लंबित समस्याओं का शीघ्र समाधान किया जाए, अन्यथा हम कलम, पेंसिल डाउन आंदोलन कर मनपा का काम काज बंद कराने की चेतावनी दी है।

पानी सप्लाई मे गड़बड़ी और पानी के कम दबाव से नागरिक परेशान हैं। कुछ स्थानों पर सप्ताह में केवल एक बार पानी की आपूर्ति की जाती है। नवी मुंबई को उचित जल आपूर्ति का केवल आधा हिस्सा बारवी डैम से मिलता है। पानी की चोरी भी हो रही है उन्होंने मनपा प्रशासन को इसके प्रति गंभीर नहीं होने की बात बताते हुए चेतावनी दी कि अगर अगले पंद्रह दिनों में जलापूर्ति दुरुस्त नहीं हुई तो अगली बार मनपा का कामकाज बंद कर दिया जायेगा। कुछ स्वार्थी और भ्रष्ट अधिकारी जनता के काम नहीं करते। ब्लैकमेलिंग तत्वों के दबाव में जरूरी काम भी काफी देर तक लटके रहते हैं। नाईक ने इन अधिकारियों पर आयुक्तों को भी गुमराह करने का आरोप लगाते हुए ऐसे अधिकारियों के खिलाफ जांच कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। इस अवसर पर पूर्व सांसद संजीव नाईक सहित पूर्व नगरसेवक और पदाधिकारी उपस्थित थे।

AC LOCAL: पीक रश! बंद थे एसी लोक के दरवाजे!

Advertisement

Related posts

आखिरकार होगा मंत्रिमंडल का विस्तार, समय भी तय;

Deepak dubey

Heat will hurt:-तीन महीने चढ़ा रहेगा ताप

Neha Singh

UPI Transaction became expensive: अब यूपीआई से पे करना पड़ेगा महंगा, 1 अप्रैल से ट्रांजेक्शन पर लगेगा एक्स्ट्रा चार्ज, एक अप्रैल से एक्सप्रेस वे पर चलना भी होगा महंगा

Deepak dubey

Leave a Comment