Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Fake aadhar card: नगरसेवक का स्टंप इस्तेमाल कर बना रहे थे बंगलादेशियो का आधार, 11 आधार कार्ड और 109 पैन कार्ड किए जब्त

Advertisement

नवी मुंबई | अवैध तरीके (illegal ways) से रहने वाले बांग्लादेशी नागरिकों (Bangladeshi citizens) का फर्जी तरीके से आधार बनाकर उन्हें आधार देने वाले एजेंट सहित दो बांग्लादेशी नागरिकों को नवी मुंबई क्राइम ब्रांच (Navi Mumbai Crime Branch) ने गिरफ्तार किया है। एजेंट के पास से फर्जी तरीके से बनाए 11 आधार कार्ड और 109 पैन कार्ड जब्त किया गया।(Fake aadhar card) जब की एक आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है ।

Advertisement

एजेंट सहित दो बांग्लादेशी गिरफ्तार ,एक की तलाश जारी,

नवी मुंबई क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अतुल आहेर ने बताया कि बांग्लादेशी दुल्लु प्रधान, फिरदोस शिकदार सहित एजेंट गंगाप्रसाद तिवारी को गिरफ्तार किया है । कुछ बंगलादेशी नागरिक अवैध रूप से कोपरखैरणे में होने की जानकारी के आधार पर छापेमारी कर दोनों बांग्लादेशी नागरिको को गिरफ्तार किया गया | उनके पास से फर्जी तरीके से बनाये गए आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद किया गया | उनसे पूछताछ किए जाने पर बताए कि एजेंट गंगाप्रसाद ने बनवाये है | उसके आधार पर एजेंट को हिरासत में लिया गया। उसके पास से नगरसेवक के फर्जी स्टांप बरामद किया गया ।इसी स्टैंप के मदद से बांग्लादेशी नागरीको का रहिवासी दाखला बनाकर आधार कार्ड और पैन कार्ड बनाता था। जिसके बाद उसके ठिकाने पर छापेमारी की गई तो 109 पैन कार्ड और 11 फर्जी आधार कार्ड बरामद किया गया है। जिसके बाद तीनो के खिलाफ कोपरखेराने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है । बांग्लादेशी नागरीको को भारतीय पहचान पत्र बनाने में मदद करने वाले चौथे फैयाज की तलाश पुलिस कर रही है ।बताया जा रहा है कि फैयाज बांग्लादेशी नागरिकों और गंगाप्रसाद के बीच का एजेंट था ।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

Cyber CRIME: अभिनेत्री सहित 40 लोगों से ठगी , साइबर सेल ने शुरू की जांच

Deepak dubey

survey report on unemploymeny: 28 फीसदी कर्मचारी वर्ष भर में नौकरी छोड़ने की तैयारी, कर्मचारीयो को चाहिए अच्छा वेतन, काम का समय और अच्छा व्यवहार, बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप सर्वेक्षण रिपोर्ट

Deepak dubey

WHATSAPP: व्हाट्सएप पर इंटरनेशनल नंबर से हो जाए सावधान, साइबर ठग बना सकते है शिकार

Deepak dubey

Leave a Comment