Joindia
कल्याणक्राइमठाणेमुंबई

क्रिकेट के सट्टे में हारा,बन गया हत्यारा, कर्ज उतारने के लिए कर दिया महिला की हत्या

Advertisement
Advertisement

कल्याण:-डोंबिवली की रहने वाली वृद्ध महिला की हत्या के मामले में विष्णु नगर 28 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक ने क्रिकेट में सट्टा लगाने के चक्कर में कर्ज में फंस गया था। कर्ज चुकाने के लिए पहले महिला की हत्या किया फिर उसके गले से मंगलसूत्र और कान की बाली चुराकर फरार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार विष्णु नगर पुलिस को शुक्रवार को सूचना मिली कि डोंबिवली के शास्त्रीनगर, वसंत निवास बिल्डिंग की रहने वाली आशा रायकर नामक बृद्ध महिला की हत्या हो गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की, इमारत में सीसीटीवी फुटेज नहीं होने के कारण पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की और पता चला कि हत्या 13 जून दोपहर 2 से शाम 6 बजे के बीच हुई थी।

पुलिस ने यश सतीश विचारे को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिसमें उसने अपना अपराध स्वीकार किया। यश को ऑनलाइन क्रिकेट सट्टेबाजी की लत थी और उस पर 60 हजार रुपये का कर्ज था। इस कर्ज को चुकाने के लिए उसने वृद्ध महिला का हत्या किया और उसके गले से मंगलसूत्र और कान में पहने बाली चुराए। विष्णुनगर पुलिकि हत्या के आरोप में यश को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू की है।

Advertisement

Related posts

गर्भाशय में ढाई किलो का गांठ

Deepak dubey

Froud: future group से जुड़े पांच लाख व्यापारी और परिवार भुखमरी के कगार पर, छोटे व्यापारियों का 200 करोड़ बकाया, 2019 से बिलों का नही किया भुगतान

Deepak dubey

If BJP is not defeated in Lok Sabha: लोकसभा में भाजपा पराभव नहीं किए तो तिहाड़ जाना होगा!, – प्रकाश आंबेडकर की सावधानी बरतने की चेतावनी

Deepak dubey

Leave a Comment