Joindia
कल्याणक्राइमठाणेमुंबई

live-in relatiinship murder: ‘लिव इन’ में गर्लफ्रेंड की हत्या, मुंबई में बैग में मिली लाश की गुत्थी 36 घंटे में सुलझी, आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। दो दिन पहले नीले सूटकेस में एक महिला की लाश मिली थी। पुलिस ने शव (live-in

Advertisement
relatiinship murder) को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पुलिस (mumbai police) ने बैग में शव देखने के बाद ही स्पष्ट कर दिया था कि यह हत्या है। शव मिलने के 36 घंटे के अंदर पुलिस इस मामले की गुत्थी सुलझाने में सफल रही है। लिव-इन रिलेशनशिप (live-in relatiinship) से निराश होकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए बैग में भर दिया। इस मामले में आरोपी मनोज को थाने से गिरफ्तार कर लिया गया है।

CIDCO Lottery 2023: सिड़को आवास योजना में मकानों की कीमतें होंगी कम, मुख्यमंत्री के पास पहुंची फाइल

पुलिस ने जांच के लिए आठ टीमें गठित कीं

जब पुलिस को एक बैग में महिला का शव मिला तो पुलिस ने अपराध की गंभीरता को देखते हुए आठ टीमें गठित कीं। इन टीमों ने कुर्ला इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच की। गुप्त मुखबिरों के जरिए लड़की की पहचान करने की भी कोशिश की गई, जिसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि लड़की धारावी में रहती है। पुलिस ने बताया कि लड़की का नाम प्रतिमा पावल कीस्पट्टा है। उसके प्रेमी और हत्यारे मनोज को पुलिस ने ओडिशा में उस वक्त गिरफ्तार कर लिया, जब वह भागने की फिराक में था। उनके खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

https://joindia.co.in/news/baby-swap-at-wadia-hospital

इस युवक को मनोज बारला ने गिरफ्तार कर लिया

इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपित लड़की के प्रेमी को हिरासत में लिया है। गिरफ्तार लड़के का नाम मनोज बारला है। उसे अपनी लिव-इन गर्लफ्रेंड पर शक था। इसी शक के चलते उनके बीच कई बार बहस हुई। इसके बाद शनिवार को भी उनके बीच ऐसी ही बहस हुई। गुस्से में आकर उसने उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह ठाणे से ओडिशा भाग रहा था। उसी समय उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

वास्तव में क्या हुआ?

पुलिस के मुताबिक, रविवार रात 12 से 12.30 बजे के बीच पुलिस को कॉल मिली कि कुर्ला इलाके में एक संदिग्ध बैग मिला है। अनुसूचित जनजाति शांतिनगर रोड के विपरीत दिशा में मेट्रो रेल का काम चल रहा है। संदिग्ध बैग उसी इलाके में मिला था. पुलिस ने जब वहां जाकर बैग चेक किया तो उसमें महिला का शव मिला। पुलिस ने बताया कि चूंकि शव एक बैग में था, इसलिए यह स्पष्ट है कि महिला की हत्या कर शव बैग में डाला गया है। अब इस मामले में 36 घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

SEBI: भारत के विकास को टिकाऊ अर्थव्यवस्था की जरूरत है- सेबी सदस्य अश्वनी भाटिया

BJP vs SHIVSENA: आपके घर मे क्या चल रहा है वह देखे , संजय राउत ने अमित शाह पर कसा तंज 

Shivsena(UBT) : गद्दारों को राजनीति में दिखाने का समय आ गया है, उद्धव ठाकरे

Advertisement

Related posts

Ideal Teacher Mayor Award: आदर्श शिक्षक महापौर पुरस्कार सम्मानित शिक्षिका का अभिनंदन

Deepak dubey

राज्य कार्यकारणी के बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं में भरी हुंकार,

Deepak dubey

Bhojpuri desi hot girl: संगीता दत्त का ‘अमर प्रीत ‘में हॉट अवतार, हर्षित के संग हुई बोल्ड

dinu

Leave a Comment