Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियाबिजनेसमुंबई

Lectrix EV: लेक्ट्रिक्स ईवी ने 2.3 किलोवाट बैटरी के साथ ‘एलएक्सएस 2.0’ लॉन्च की

Advertisement

भारत की एकमात्र 2W ईवी; केवल 79,999 रुपये में होगी उपलब्ध

Advertisement

मुंबई। ईवी सेगमेंट(EV segment)में शीर्ष 10 ओईएम में से एक लेक्ट्रिक्स ईवी(Lectrix EV)ने 2.3 किलोवाट बैटरी के साथ 98 किमी की रेंज और बेजोड़ गुणवत्ता (1.25L किमी से अधिक परीक्षण के साथ) के साथ एलएक्सएस 2.0 (LXS 2.0) लॉन्च की है। भारत की एकमात्र 2W ईवी 79,999 रुपये की अविश्वसनीय और श्रेणी में सबसे कम कीमत पर उपलब्ध होगी।

2W श्रेणी में एलएक्सएस 2.0 एकमात्र इलैक्ट्रिक वाहन है जो उपभोक्ताओं की 3 प्रमुख समस्याओं का समाधान करता है। इसमें सही रेंज, सही गुणवत्ता और पैसे के लिए सही मूल्य का संयोजन है – जो इसे पहली बार ईवी श्रेणी अपनाने के इच्छुक लोगों के लिए एक आदर्श पेशकश बनाता है।

लेक्ट्रिक्स ईवी, ईवी श्रेणी में एक मजबूत कंपनी है और देश भर में उपभोक्ताओं द्वारा इसके 10,000 से अधिक वाहनों का उपयोग किया जा रहा है। एलएक्सएस 2.0 के लिए इस समय खुली प्री बुकिंग की आपूर्ति मार्च 2024 से शुरू होने वाली है।

एसएआर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के एमडी और सीईओ के. विजय कुमार ने कहा, “हम भारत में मूल्य के प्रति जागरूक उपभोक्ता के दृष्टिकोण को समझते हैं। इसमें अपने योगदान को आगे बढ़ाने और ईवी 2W की व्यापक स्वीकृति सुनिश्चित करने के लिए, हमने यह नया उत्पाद लॉन्च किया है। यह नवीनता और गुणवत्ता से समझौता किए बिना ‘मूल्य’ और ‘वहनीयता’ का सही संतुलन है। यह 79,999/- रुपये में 2.3 किलोवाट बैटरी और 98 किमी की रेंज के साथ भारत में उपलब्ध एकमात्र 2W ईवी है।”

Advertisement

Related posts

MUMBAI : डबल डेकर सुरंग मुंबईकरों को जाम से निजात दिलाएगी

Deepak dubey

पीएफआई के नागपाड़ा प्रमुख के सात अकाउंट का खेल

vinu

भाजपा अब भारतीय जनता लॉन्ड्री हो गई

vinu

Leave a Comment