Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबईरोचकसिटीहेल्थ शिक्षा

यूट्यूब पर वीडियो देख नाबालिग ने की खुद की प्रसूति, जानिए फिर क्या हुआ

Advertisement
पुणे शहर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक किशोरी ने यूट्यूब (youtube) पर वीडियो देखकर खुद की प्रसूति की और फिर जन्मे नवजात को इमारत से नीचे फेंक दिया। फिलहाल इस पूरी घटना को राज्य महिला आयोग ने गंभीरता से लिया है। रूपाली चाकणकर ने मांग की है कि इसमें दोषी पाए जाने वाले सभी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।
मिली जानकारी के अनुसार पुणे के कोंढवे धावडे क्षेत्र में एक 17 साल की नाबालिग अपनी मां के साथ रहती है। चार महीने पहले दोनों मां-बेटी घर के पास ही स्थित एक निजी क्लीनिक में गए थे। यहां चिकित्सक ने जांच कर बच्ची के गर्भवती होने की आशंका जताई और सोनोग्राफी कराने की सलाह दी। उस समय मां-बेटी ने डॉक्टर की सलाह को अनसुना कर दिया और पड़ोसियों के साथ ही मकान मालकिन को बताया कि गर्भाशय की थैली में सूजन के कारण बेटी के पेट में दर्द हो रहा है। यहां रहने वाली एक महिला ने कहा कि मुझे पहले से संदेह था कि दोनों मां-बेटी कुछ छिपा रही हैं।
इस बीच रविवार को सोसायटी परिसर में नवजात शिशु के मिलने से सभी अचंभित हो गए। इतना ही नहीं रात के समय सोसायटी में आए एम्बुलेंस से एक लड़की को अचेतावस्था में ले जाया जा रहा था। इसके बाद नागरिकों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद जब पुलिस ने लड़की से पूछताछ की तो उसने यूट्यूब पर एक वीडियो देखकर खुद की प्रसूति करने और फिर बच्चे को फेंकने का चौंकाने वाली बात को काबुल कर ली।
Advertisement

Related posts

जारी है ऑपरेशन गंगा: 182 भारतीयों को लेकर रोमानिया से कुवैत होते हुए मुंबई पहुंचा विमान, अपनों से मिल फूट-फूट कर रोए परिजन

cradmin

Crime mumbai : लैपटॉप लोकेशन से लगा चोरों का सुराग , अंतरराज्यीय गिरोह के तीन गिरफ्तार, आठ मामलों का हुआ खुलासा

Deepak dubey

Actress crisan Pereira released from jail: ड्रग्स केस में फंसी क्रिसन परेरा जेल से रिहा, मां के साथ वीडियो कॉल में फूट-फूट कर रोईं

Deepak dubey

Leave a Comment