Joindia
मुंबईराजनीति

Gunda Gang of Maharashtra : गुंडा गैंग राज्य में गुंडों के लिए सरकार चला रहा है!, मुख्यमंत्री की मौजूदगी में गुंडों ने किया प्रवेश, संजय राऊत ने तस्वीरें साझा कर बोला हमला

Advertisement

मुंबई। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Chief Minister Eknath Shinde) की उपस्थिति में नामचीन गुंडे घाती गैंग (gunda gang of maharashtra) में प्रवेश कर रहे हैं और महाराष्ट्र में गुंडों ने गुंडों के लिए चलाया हुआ राज्य है ऐसा जबरदस्त हमला शिवसेना नेता व सांसद संजय राऊत ने कल घातियों पर बोला। उन्होंने सबूत सहित पुणे के कुख्यात गुंडे जितेंद्र जंगम और मुख्यमंत्री के साथवाला फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा किया हैं।

Advertisement

शिवसेना सांसद संजय राऊत (ShivSena MP Sanjay Raut) ने यह फोटो सोशल मीडिया के ‘एक्स’ प्लेटफार्म पर पोस्ट किया है। पिछले साल पुणे में कस्बा पेठ उपचुनाव के दौरान जितेंद्र जंगम ने घाती गुट में प्रवेश किया था। ये उसी वक्त की फोटो हैं। जंगम पर हत्या के प्रयास, मारपीट, रंगदारी जैसे सात गंभीर मामले दर्ज हैं।

फोटो के साथ संजय राऊत ने बताया है कि, ‘पुणे के नए पुलिस कमिश्नर ने कल कहा कि गैंगस्टरों से परेड करवाकर उन्हें चेतावनी दी। राजनेताओं वगैरह के इर्द-गिर्द नहीं घूमना… बढ़िया! मुख्यमंत्री की उपस्थिति में कुछ गुंडों की गैंग और उनके प्रमुख सीधे तौर पर घाती गैंग में प्रवेश कर रहे हैं। क्या उनकी परेड करायी जायेगी? भगवा हाथ में लिए ये महात्मा कौन हैं? यह पुणे का एक अपराधी है… उस पर हत्या, हत्या का प्रयास, चोरी, अपहरण का आरोप है और वह अभी मोक्का से बाहर आया है।

महाराष्ट्र में गैंगस्टरों द्वारा गैंगस्टरों के लिए चलाया जाने वाला राज्य! कल कहां थे सरकार के राजकुमार? कल वे उनकी गैंग के साथ सुल्तानपुर रिसॉर्ट में तामझाम के साथ बहुत कुछ कर रहे थे।

यह भी पढ़े-

Mira road violence : मीरा भायंदर मे अर्ध सैनिक बल तैनात ,दंगाइयों के अवैध निर्माणों पर चला बुलडोजर 

joindia think : जोश के माहौल में होश की बात – विश्वनाथ सचदेव

BJP vs SHIVSENA: आपके घर मे क्या चल रहा है वह देखे , संजय राउत ने अमित शाह पर कसा तंज 

Advertisement

Related posts

Uddhav Thackeray attacks the government: उद्धव ठाकरे का सरकार पर हमला, कहा गुंडों की सरकार, ‘मिर्ची’ पर सरकार को दिया पत्र

Deepak dubey

HIGH COURT: शादी के बाद प्रेमी से संबंध; महिला हुई प्रेग्नेंट, बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी गर्भपात की इजाजत

Deepak dubey

दीपवाली के बाद टमाटर हुआ लाल, आवक कम होने से कीमतों मे उछाल

Deepak dubey

Leave a Comment