Joindia
क्राइममुंबई

Five children drowned at Juhu Chowpatty:जुहू चौपाटी पर डूबे पांच बच्चे ,एक को बचाया ,चार की तलाश जारी 

Advertisement

मुंबई|  जुहू चौपाटी पर सोमवार शाम साढ़े पांच बजे के करीब एक हैरतअंगेज़ हादसा हुआ है, जिसमे से पांच बच्चों के डूब जाने का मामला सामने आया है | जिसमे से एक को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है |  नौसेना और दमकल की ओर से तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Advertisement

जानकारी अनुसार जय रोशन ताजबरिया( 15), मनीष योगेश ओगनिया(12 ) शुभम योगेश ओगनिया(15 ) ओर धर्मेश वलजी फौजिया (16 ) की तलाश जारी है | जब की एक को बचा लिया गया है | वकोला के रहने वाले पांचों बच्चे नहाने के लिए सांताक्रुज  जुहू कोलीवाड़ा गए थे | वही यह घटना शाम 5.28 मिनट की है।जहा नहाते समय गहराई का अंदाज नहीं आने पर लहरों मे डूबने लगे | जिसमे से एक बच्चे को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है जब की चार की तलाश जारी है |  रेस्क्यू ऑपरेशन में नौसेना ,कोस्ट गार्ड  मनपा, पुलिस, वार्ड स्टाफ और एंबुलेंस टीम जुटी हुई है। बता दें कि तूफान ‘बिपरजॉय’ को देखते हुए समुद्र में नहीं जाने की चेतावनी दी गई है। इसके बावजूद कुछ लोग समुद्र किनारे पानी मे जॉकर मस्ती कर रहे थे। (Five children drowned at Juhu Chowpatty)

एनडीआरएफ ने मुंबई में दो और टीम तैनात कीबिपरजॉय के 15 जून को निकटवर्ती गुजरात के कच्छ जिले में दस्तक देने की संभावना के मद्देनजर राष्ट्रीय आपदा  बचाव बल (एनडीआरएफ) ने एहतियात के तौर पर मुंबई में दो अतिरिक्त दलों को तैनात किया है। महानगर में पहले से तैनात तीन दलों के अलावा एनडीआरएफ के दलों को क्रमशः पश्चिमी और पूर्वी उपनगरों में अंधेरी और कांजुरमार्ग इलाकों में तैनात किया गया है। एक अधिकारी ने कहा हमने एहतियात के तौर पर मुंबई में पहले से मौजूद तीन दलों के अलावा दो और टीम को तैनात किया है। उन्होंने कहा कि पुणे में स्थित आपदा बचाव दल की टीम को तैयार रखा गया है।

हनीमून पर मौत का ‘स्पीड बोट राइड’ !

Advertisement

Related posts

PHOTOS: 2 साल बाद महाराष्ट्र में मना गुड़ी पड़वा: मुंबई, पुणे और नागपुर ने निकाली गई शोभायात्रा, CM और डिप्टी CM ने भी किया सेलिब्रेट

cradmin

कैंसर का निकला तोड़, वैक्सीन आएगी बेजोड़

vinu

शिवसेना के चिन्ह की लड़ाई पर चुनाव आयोग ने उठाया बड़ा कदम

Deepak dubey

Leave a Comment