Joindia
सिटीकल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबई

रात को वह घर से निकला और वापस नहीं लौटा, सुबह बस में शव मिला

Advertisement
Advertisement
मुंबई |  एक निजी स्कूल की बस में खून से लथपथ एक युवक का शव मिला है. हत्या की घटना माहिम रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर हुई है. इस संबंध में माहिम थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मृत युवक का नाम गणेश संजय भालेराव है। मृतक युवक की उम्र 30 से 31 वर्ष आंकी जा रही है.मुंबई के माहिम थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल की बस पार्किंग में युवक की हत्या से हड़कंप मच गया है. मृतक युवक माटुंगा लेबर कैंप शाहू नगर इलाके का रहने वाला है| आज सुबह जब बस चालक बस को पार्किंग से निकालने गया तो उसने जमीन पर खून से लथपथ लाश पड़ी देखी। युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी।
घटना की जानकारी बस चालक ने माहिम पुलिस को दी। सूचना मिलने पर माहिम पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए सायन अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस मौके पर लगे सीसीटीवी व अन्य साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है।

हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं
पुलिस ने बताया कि मृतक युवक रात में बिना मोबाइल फोन लिए घर से निकला था। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवक की हत्या किसने और किस वजह से की।
उल्हासनगर में मामूली बात पर एक युवक को चाकू मार दिया गया
उल्हासनगर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक युवक ने नाचते समय धक्का न देने के लिए कहा तो उसने सिर घुमाकर दूसरे युवक के पेट में चाकू घोंप दिया. इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसका इलाज मुंबई के केईएम अस्पताल में चल रहा है.
Advertisement

Related posts

फुले, अंबेडकर ने भीख मांग कर स्कूल चलाया, मंत्री चंद्रकांत पाटील का विवादित बयान

dinu

MUMBAI DHARAVI: पुनर्वसन को लेकर धारावीकरों में भ्रम, सरकार के खिलाफ आक्रोश

Deepak dubey

जारी है ऑपरेशन गंगा: 182 भारतीयों को लेकर रोमानिया से कुवैत होते हुए मुंबई पहुंचा विमान, अपनों से मिल फूट-फूट कर रोए परिजन

cradmin

Leave a Comment