Joindia
देश-दुनिया

Death’s ‘speed boat ride’ on honeymoon:हनीमून पर मौत का ‘स्पीड बोट राइड’ !

Advertisement

बाली में हनीमून पर गई नवविवाहिता डॉक्टर कपल फोटो लेने के दौरान डूबी नाव(Death’s ‘speed boat ride’ on honeymoon)

Advertisement

चेन्नई (chennai) का एक डॉक्टर (doctor) दंपति (couple) बाली (bali) में हनीमून (honeymoon) के दौरान डूब गया। दोनों ने हाल ही में यानी 1 जून को शादी की है. जिसके बाद हनीमून के लिए बाली गए थे | लेकिन स्पीड बोट पर तस्वीरें लेना उनके जीवन के लायक है। इसी बीच दोनों पानी में गिर गए और डूब गए। इससे इस डॉक्टर दंपती के परिजनों में मातम पसर गया है. पता चला है कि इन दोनों के नाम पूनमल्ली लोकेश्वर और विबुश्निया हैं।

विबुश्निया और पूनमल्ली दोनों ने 1 जून को शादी की थी। उसके बाद दोनों हनीमून के लिए बाली चले गए। वे वहां स्पीड बोट पर वाटर राइड करते हुए फोटो ले रहे थे। तभी दोनों का संतुलन बिगड़ गया और दोनों पानी में गिरकर डूब गए। इस घटना में दोनों की मौत हो गई है। दोनों के परिजनों को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. दोनों के परिजन शवों को कब्जे में लेने बाली के इसी स्थान पर पहुंच गए हैं।

विबुश्निया पोट्टामल्ली में रहने वाले सेल्वम की बेटी थी। वह एक डॉक्टर थी। लोकेश्वरन और विबुश्निया दोनों प्यार में थे। दोनों ने अपने-अपने घर में अपने प्यार के बारे में बताया और दोनों से हामी भर ली। उसके बाद दोनों ने 1 जून को शादी कर ली। ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी के बाद दोनों हनीमून के लिए इंडोनेशिया चले गए। पानी की सवारी करते समय दो पानी में गिर गए और उनकी मौत हो गई।

वास्तव में क्या हुआ?
दोनों ने बाली में समुद्र में स्पीड बोट की सवारी की। ये दोनों स्पीड बोट पर तस्वीरें ले रहे थे। इसी दौरान अचानक दोनों का संतुलन बिगड़ गया। तभी दोनों पानी में गिर पड़े। दोनों डूब गए। लोकेश्वरन का शव शुक्रवार यानी 9 जून को मिला था, जबकि विबुश्निया का शव शनिवार सुबह मिला था। इस घटना से पूरे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

हनीमून की रात दुल्हन फरार,ससुराल वाले हुए कंगाल

Advertisement

Related posts

RPF: आरपीएफ का ऑपरेशन “रेल प्रहरी” में पकड़ा गया लुटेरा

Deepak dubey

ganpati visarjan: विसर्जन के दौरान पुलिस की विशेष नजर

Deepak dubey

ओम साई गणेश सोसायटी में किया ध्वजारोहण

Deepak dubey

Leave a Comment