Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

NAVI MUMBAI: बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी के लिए केंद्र की भाजपा सरकार जिम्मेदार – पृथ्वीराज चव्हाण

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई। देश में बढ़ती मंहगाई और बेरोजगारी के लिए केंद्र की भाजपा सरकार जिम्मेदार है ।भाजपा हिंदू मुस्लिम का डर दिखाकर देश को विकास से पीछे ले गए । सिर्फ पूंजीवादीयो को बढ़ावा दिया गया है इसके खिलाफ कांग्रेस के तरफ से कैंपन कर लोगो को जागृत करने की जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने वाशी में व्यक्त की ।

नवी मुंबई जिला कांग्रेस कमेटी प्रशिक्षण शिविर

नवी मुंबई कांग्रेस जिला अध्यक्ष एड अनिल कौशिक की अध्यक्षता में वाशी के कांग्रेस भवन में दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया था। इसके समापन समारोह के दौरान पृथ्वीराज चव्हाण ने उक्त बातें व्यक्त की ।इस दौरान कांग्रेस नेता मानिकराव ठाकरे,प्रशिक्षक प्रोफेसर नीरज जैन,श्रद्धा,निखिल आदि उपस्थित थे। इस दौरान पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण छोटे छोटे व्यापारी समाप्त हो रहे है ।बड़े व्यापारी भारी भरकम कर्ज लेकर डुबो दिया है ।इसका असर आम नागरीको पर पड़ा है ।इसके लिए कांग्रेस के तरफ से कैंपेन किया जाएगा ।राज्य भर में इस तरह के प्रशिक्षण शिविर का आयोजन कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाएगा।

आगामी चुनाव के लिए तैयार

पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि आगामी चुनाव जल्द घोषित हो सकते है ।इसके के लिए कांग्रेस तैयार है ।नवी मुंबई ,मुंबई , ठाणे सहित राज्य के अन्य मनपा चुनाव के लिए भी कांग्रेस तैयार है ।गठबंधन का निर्णय स्थानीय नेताओं के निर्णय पर होगा ।नवी मुंबई जिला कांग्रेस अध्यक्ष एड अनिल कौशिक ने कहा कि देश में मुगलों की भूमिका, अंग्रेजों की भूमिका और देश की आजादी से लेकर अब तक कांग्रेस के योगदान को सही अर्थों में सबके सामने प्रस्तुत किया गया ।इसके साथ ही देश में आर्थिक नीति, सामाजिक नीति, धर्मनिरपेक्षता, कृषि और औद्योगिक क्षेत्र के विकास में कांग्रेस की भूमिका और देश में आरएसएस की भूमिका की जानकारी दी गई। इस शिविर में भाजपा की भूमिका अमीरों का गला घोंटने की रणनीति किस तरह है इसकी जानकारी देने के उद्देश्य से इस शिविर का आयोजन किया गया ।

Advertisement

Related posts

Modi’s degree is fake or his ego is coming in the way, Arvind Kejriwal attacks: गुजरात न्यायालय के आदेश से संदेह बढ़ा, मोदी की डिग्री नकली है या फिर, उनका अहंकार आड़े आ रहा है, अरविंद केजरीवाल का हमला

Deepak dubey

Bogus pathlabs: मुंबई में फर्जी पैथलैबों की भरमार, ब्लड रिपोर्ट को सत्यापित करते हैं तकनीशियन, अधिवेशन में उठेगा मुद्दा

Deepak dubey

Rahul Gandhi’s Bharat Nyay Yatra: मणिपुर से मुंबई तक राहुल गांधी का भारत न्याय यात्रा, 14 राज्यों ओर 85 जिलों का पदयात्रा 

Deepak dubey

Leave a Comment