Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

CRIME: छात्रा ने किया प्रपोजल रिजेक्ट तो युवक ने दिनदहाड़े कर दिया हंसिए से हमला

Advertisement

पुणे।(CRIME) पुणे शहर से मंगलवार एक वीडियो वायरल हुआ।जहां एक युवक ने 19 साल की छात्रा पर दिनदहाड़े बीच सड़क हंसिए से हमला किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसने आरोपी लड़के का प्रपोजल को अस्वीकार कर दिया था। जिसके बाद से वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा और कॉलेज के बाहर मुझे पीटता था।

Advertisement

छात्रा पर बीच सड़क युवक ने दरांती से किया हमला

महाराष्ट्र के पुणे शहर से मंगलवार एक वीडियो वायरल हुआ। जहां एक युवक 19 साल की छात्रा पर दिनदहाड़े बीच सड़क हंसिए से हमला किया। इस घटना में छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना सदाशिव पेठ इलाके में तिलक स्मारक सभागृह के पास हुई। बताया जा रहा है कि पीड़िता और आरोपी एक ही कॉलेज में पढ़ते थे. लड़की ने
लड़के से बात करना बंद कर दिया था। जिससे वह गुस्सा गया और हंसिए से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हुए सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि छात्रा अपने किसी दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर सवार है। जबकि आरोपी सड़क पर चलते हुए उससे बात कर रहा है। इसके बाद मोटरसाइकिल पर सवार युवक उतरता है और आरोपी के सामने खड़ा हो जाता है। फिर आरोपी लड़का अपने बैग से एक धारदार हथियार निकालता है, पहले बाइक सवार युवक पर हमला करता है फिर छात्रा को मारने के लिए उसके पीछे दौड़ता है।

आरोपी छात्रा के सिर और पीठ पर हंसिए से कई वार करता है। मौके पर मौजूद कुछ लोग छात्रा को बचाने दौड़ते हैं और बड़ी मुश्किल से आरोपी पर काबू कर उसे पुलिस के हवाले कर देते हैं। इस घटना में पीड़िता को गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

joindia
joindia

दिनदहाड़े छात्रा पर हंसिए से छात्रा पर हमला

पीड़िता फैशन डिजाइनिंग की छात्रा है, उसने पुलिस को बताया कि मंगलवार सुबह 10 बजे वह कॉलेज जा रही थी. उसी समय आरोपी आ गया और उससे 5 मिनट बात करने के लिए कहना लगा। जब मैंने मना कर दिया तो उसने हंसिए से मुझपर हमला कर दिया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। हम पहले कॉलेज में साथ पढ़ते थे।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार 

इसके अलावा पीड़िता ने पुलिस को उसने आरोपी लड़के का प्रपोजल को अस्वीकार कर दिया था। जिसके बाद से वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। वह फोन करता था और कॉलेज के बाहर मुझे पीटता था। साथ हर जगह उसका पीछा करता था। मैंने उसके परिवार से भी इसकी शिकायत की लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस ने 307 का मामला दर्ज किया

मंगलवार सुबह कॉलेज जाते समय उसने हंसिए से हमला कर दिया क्योंकि मैंने उसके परिवार को बता दिया था।इस घटना में उसके सिर, पीठ और हाथ में गंभीर चोटे आईं हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी को हिरासत में ले लिया है। डीसीपी संदीप गिल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Trying to sell 18 year old girl: आजमगढ़ की लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर मुंबई में बेचने की कोशिश, ऑटो चालक की सतर्कता से बची लड़की,आरोपी प्रेमी और पत्नी गिरफ्तार

Advertisement

Related posts

मर्डर मिस्ट्री सीरीज-10: कहानी उस हाईप्रोफाइल कत्ल की जिसमें प्रेमिका ने पुराने प्रेमी के साथ मिलकर नए प्रेमी के 300 टुकड़े कर दिए

cradmin

RTI: स्टॅम्प लेने के लिए सीधे स्टॅम्प वेंडर के पास जाना होगा, मुंबई के लिए नया आदेश

Deepak dubey

आलोक सिंह बने उत्तरभारती संघ के अध्यक्ष

Deepak dubey

Leave a Comment