Joindia
कल्याणदेश-दुनियामीरा भायंदरमुंबई

ट्रेन आते ही फुटओवर ब्रिज से ट्रैक पर कूद गया और..; दिलदहला देने वालाई वीडियो वायरल

Advertisement
Advertisement

भायंदर। आज की युवा पीढ़ी पर जब कोई समस्या आती है तो वह सीधे आत्महत्या का कदम उठा लेती है। फिर हमने जहर पीकर, फाँसी लगाकर, ट्रेन के नीचे कूदकर आत्महत्या जैसी घटनाएँ देखी हैं। इसमें एक और घटना जुड़ गयी है. सोशल मीडिया वायरल वीडियो का खजाना है। यहां हर दिन हजारों वीडियो देखे जाते हैं और वायरल हो जाते हैं. फिलहाल एक ऐसा ही वीडियो चर्चा में है।  इस वीडियो में एक युवक आत्महत्या करता नजर आ रहा है. हालांकि, मुंबई के भयंदर रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल और पश्चिम रेलवे के सतर्क कर्मियों ने युवक के आत्महत्या के प्रयास को विफल कर दिया। ये वीडियो इस वक्त हर जगह वायरल हो रहा है।

पश्चिम रेलवे के तरफ से बताया गया है कि वह युवक आत्महत्या करने के प्रयास में रेलवे ट्रैक पर कूद गया था। इस बीच, आरपीएफ के एक जवान और पश्चिमी रेलवे के जवानों ने तुरंत उसे पटरी से अलग कर दिया, जिससे वह ट्रेन के नीचे गिरने से बच गया। वीडियो में एक शख्स को भायंदर रेलवे स्टेशन पर रेलवे ब्रिज से छलांग लगाते देखा जा सकता है. छलांग लगाने के बाद वह घायल लग रहा है, ऊंची छलांग के कारण वह रेलवे ट्रैक से उठ नहीं पा रहा है। इस बार, ट्रेन आने से पहले, एक आरपीएफ कर्मी और पश्चिमी रेलवे कर्मी युवक के पास पहुंचे और उसे ट्रैक से बाहर खींच लिया। स्टाफ की तत्परता से शख्स की जान बच गई, नहीं तो इस हादसे में उसकी मौत हो जाती।

 

इसके बाद, युवक को एक मल्टी-स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके परिवार और संबंधित अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है, ”पश्चिम रेलवे ने कहा। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि युवक किस वजह से रेलवे ट्रैक पर कूदा। यह स्पष्ट नहीं है कि यह घटना वास्तव में कब हुई थी। यह वीडियो वेस्टर्न रेलवे के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है और यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

Related posts

भारत जोड़ो यात्रा’ में जा रहे कांग्रेस नेता नसीम खान हादसे में घायल घायल होने के बावजूद लेंगे रैली में भाग

Deepak dubey

माथाड़ी नेता नरेंद्र पाटिल को ठाणे या सतारा से उम्मीदवार बनाने की मांग

Deepak dubey

जेएनपीए ने महाराष्ट्र सरकार को ८१४ हेक्टेयर मैंग्रोव क्षेत्र सौंपा; यह पर्यावरण संरक्षण के प्रति जेएनपीए की प्रतिबद्धता को दर्शाता है

Deepak dubey

Leave a Comment