Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Trying to sell 18 year old girl: आजमगढ़ की लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर मुंबई में बेचने की कोशिश, ऑटो चालक की सतर्कता से बची लड़की,आरोपी प्रेमी और पत्नी गिरफ्तार

Advertisement

 

मुंबई। उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)के आजमगढ़ (Azamgarh)से एक 18 वर्षीय नाबालिग को प्रेम जाल में  फंसाकर शादी के बहाने मुंबई लाकर देह व्यापार में डालने की कोशिश किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में तिलक नगर टर्मिनस पर एक ऑटो चालक की सतर्कता से आरोपी दंपति को तिलक नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।(Trying to sell 18 year old girl)
Advertisement
joindia
stop violence against child and women’s, child violence and abused concept, trafficking Concept.

तिलक नगर पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील काले ने बताया कि उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के थाना अतरवलिया स्थित देवरापट्टी के खालिसपुर गाँव की रहने वाली पीड़ित 18 वर्षीय लड़की को कमाठीपुरा में बेचने की कोशिश करने वाले अमन शर्मा और उसकी पत्नी आंचल शर्मा को गिरफ्तार किया है । पीड़ित लड़की का वंही के रहने वाले आरोपी अमन शर्मा से प्रेम संबंध था ।लड़की का अमन से शादी करना चाहती थी लेकिन उसे उसके शादी शुदा होने के बारे में जानकारी नहीं था ।आरोपी अमन ने लड़की से शादी करने का झांसा देते हुए भागकर मुंबई चलने की बात कही थी। उसके अनुसार 18 मई को भागकर बनारस रेलवे स्टेशन पहुंचे। वंहा से पवन एक्सप्रेस पकड़कर मुंबई के तरफ चल पड़े। तभी उसके पास आंचल बच्चे के साथ आई। आरोपी अमन ने आंचल को अपना भाभी बताते हुए घूमने के लिए मुंबई जाने की बात कहने लगा। उसे नहीं मालूम था कि यह आरोपी की पत्नी है। रविवार भोर मे एलटीटी टर्मिनस पहुंचने पर आरोपी ने उसे प्लेटफार्म के बाहर एक जगह बैठाकर रिक्शा तलाशने लगा। इस बिच एक रिक्शा चालक ने जब उससे पूछा की कहा जाना तब कमाठीपुरा जाने की बात कही। इसपर रिक्शा चालक जाने से इंकार कर दिया और कुछ दूर जाकर पुलिस को संपर्क किया। कुछ ही समय में पहुंची तिलक नगर पुलिस लड़की और दंपति को हिरासत में लिया ।

40 हजार में लड़की का सौदा

पुलिस स्टेशन में जब पहुंचे तब आरोपी अमन ने बताया कि उसकी साथ की महिला उसकी पत्नी है लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर उसे रेड लाइट देह व्यापर के लिए 40 हजार रुपये में बेचने वाला था। तब लड़की को इसका एहसास हुआ और इसकी शिकायत दर्ज कराई । पुलिस ने दंपति के खिलाफ शिकायत दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है ।दोनों को कोर्ट में पेश किए जाने पर रिमांड में भेजा है ।मामले की जांच पीएसआई बी इस हराल कर रहे है। पुलिस को संदेह है कि इसके पहले भी इस तरह के घटना को अंजाम दिए हो सकते है। उस एंगल से भी जांच कर रही है।

Advertisement

Related posts

Rahul Gandhi’s Bharat Nyay Yatra: मणिपुर से मुंबई तक राहुल गांधी का भारत न्याय यात्रा, 14 राज्यों ओर 85 जिलों का पदयात्रा 

Deepak dubey

बाबरीनुमा फसाद अब मुंबई में भी ! बनेगी समाधि, जो अभी मजार है !!

Deepak dubey

CRIME: बुकी अनिल जयसिंघानी दूसरे मामले में गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment