Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

शौचालय के पीछे फेंके गए बच्चे की मौत

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई।तुर्भे एमआईडीसी पुलिस ने नवी मुंबई के तुर्भे स्टोर इलाके में एक सार्वजनिक शौचालय के पीछे नवजात बच्ची को छोड़ने के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।बच्चे को राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। बच्ची को वाशी के मनपा अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां उसे उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक उन्हें 25 अक्टूबर की सुबह करीब 11.15 बजे लावारिस नवजात के बारे में फोन आया। पुलिस ने बीट मार्शल नितिन काटके को मौके पर भेजा। तो पाया कि बच्चा सार्वजनिक शौचालय के पीछे कूड़े के ढेर में पड़ा है।शौचालय केकेआर रोड पर तुर्भे स्टोर की झोपड़ पट्टी में स्थित है, जहां लोग अपना कचरा डंप करते हैं। कटके ने कपड़े में लिपटे बच्चे की जाँच की और पाया कि यह एक लड़की थी,। उसे तुरंत वाशी के मनपा अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने कहा कि वह दो से तीन दिन की थी।उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तुर्भे एमआईडीसी पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 318 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तुर्भे एमआईडीसी पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और माता-पिता की पहचान करने के लिए पिछले सप्ताह पैदा हुए बच्चों के बारे में अस्पतालों से भी जांच कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

जल संकट निर्माण करने वाले अधिकारियो का करेंगे घेराव, 90 सुविधा भूखंडों की बिक्री पर स्थगन

Deepak dubey

मेहनतकश उत्तर भारतीयों से महाराष्ट्र की धरती पर यूपी का वजूद कायम, सत्कार कार्यक्रकम में बोले डॉ शिवनाथ यादव

dinu

Chhota Rajan will shift to Arthur Road or Taloja: छोटा राजन तिहाड़ से आर्थर रोड या तलोजा मे होगा शिफ्ट !, छोटा राजन को मारने के लिए दाऊद गिरोह से दी गई सुपारी

Deepak dubey

Leave a Comment