Joindia
कल्याणक्राइमठाणेनवीमुंबईमुंबई

Six arrested with drugs worth Rs 6 crore: 6 करोड़ कि कीमत के एमडी के साथ छह आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई।(Six arrested with drugs worth Rs 6 crore)एंटी नारकोटिक्स (anti narcotics)की टीम ने एमडी बनाने वाली फैक्ट्री को ध्वस्त की है। इस मामले में पुलिस ने 6 लोगो को गिरफ्तार कर उनके पास से 5 किलो 396 ग्राम एमडी जप्त की है।

Advertisement

इस छापेमारी का एक आरोपी वजहुल वफ़ा चौधरी को पहले भी डीआरआई ने गिरफ्तार की है। इस दौरान यह आरोपी 16 साल सजा काट चुका है। एंटी नारिकोटिक्स सेल के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नीरज चौधरी द्वारा दि गई जानकारी अनुसार पनवेल के शिरढोन गांव के पास एमडी ड्रग्स बेचने आये एक आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ शुर की थी। इस दौरान इस आरोपी ने बताया कि यह माल लांभे से लिया है। जिसके बाद पुलिस ने लांबे को बदलापुर से हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो लांबे ने बताया कि वह अपने साथी चौधरी और शेख बटाटा खोपोली में एमडी बनाते है। जिसके बाद पुलिस ने खोपोली के एमेजिका इलाके से इन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान इन आरोपियों ने बताया कि एमआईडीसी इलाके की एम बंद कंपनी में और एक फार्म हाउस में एमडी ड्रग् बनाते है। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नीरज चौधरी ने एक टीम बनाकर उक्त ठिकाने पर छापेमारी किये. इस छापेमारी में पुलिस को कुल 5 करोड़ 39 लाख 60 हजार रुपये की कीमत का 5 किलो 396 ग्राम एमडी ( मेफेड्रोन) मिला। इसके अलावा पुलिस ने एक थार गाड़ी सहित एक एर्टिगा और 9 मोबाईल फोन जप्त की है। इन आरोपियों ने बताया कि यह ड्रग्स नए साल के आगमन से पहले 31 की रात मनाए जाने वाले पार्टियों में सप्लाई करनेवाले थे। लेकिन पुलिस ने इसके पहले ही इनके सारे कारनामो का खुलासा की है।

CRIME: रात में काटा केक, सुबह फांसी पर लटका मिला शव ; मां ने प्रेमी पर लगा हत्या का आरोप

Advertisement

Related posts

dumping ground: भंडार्ली डंपिंग हटाने के लिए रमेश पाटिल की भूख हड़ताल की चेतावनी

Deepak dubey

पुणे में 20 फीट ऊंचे पेड़ पर मिला शव: डाल पर दो हिस्सों में लटकी मिली महिला की सूख चुकी बॉडी, तंत्रमंत्र या हत्या का संदेह

cradmin

Quick Heal Foundation: क्विक हील फाउंडेशन ने ‘साइबर शिक्षा फॉर साइबर सुरक्षा’ अवार्ड्स 2024 का आयोजन 

Deepak dubey

Leave a Comment