Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

लड़कियों का अपहरण कर जिस्मफरोशी का कारोबार

Advertisement
Advertisement

 

नवी मुंबई में शुरू था गिरोह का कारोबार,17 लड़कियों को बचाया

मुंबई पुलिस ने 9 दलालों को किया गिरफ्तार ,मुख्य आरोपी की तलाश जारी

 

मुंबई । देश भर के अलग अलग राज्यों से जरूरत मंद लड़कियों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर अपहरण कर जबरन जिस्मफरोशी कराने वाले गिरोह का पर्दाफाश मुंबई पुलिस ने किया है ।इस गिरोह द्वारा लड़कियों को नवी मुंबई के नेरुल स्थित शिरावने में बंधकर बनाकर रखी गई 17 लड़कियों को भी मुक्त कराया गया है। गिरोह के 9 दलालों को गिरफ्तार कर फरार मुख्य आरोपी सहित दो की तलाश की जा रही हैं।
मुंबई पुलिस को जानकारी मिली थीं कुछ लोग देश के कई राज्यों की लड़कियों को काम दिलाने के बहाने नवी मुंबई के नेरुल बुलाते है। इसके बाद उन्हे अज्ञात जगहों पर बंधक बनाकर उनसे जबरन जिस्मफरोशी कराया जा रहा है ।इस जानकारी के आधार पर मुंबई पुलिस के अनैतिक व्यापार प्रतिबंध कक्ष के अधिकारियों ने चार टीम बनाए ।इस टीम ने नेरुल के शिरावने में छापा मारकर 17 लड़कियों को छुड़ाए ।इन लड़कियों को बंधक बनाकर रखे 9 दलालों को भी गिरफ्तार किया गया है ।छुड़ाए गए लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उन्हें नौकरी देने के बहाने बुलाया गया था । यहा उन्हे बंधक बनाकर मारपीट कर अलग अलग लोगो के साथ जिस्मफरोशी कराते थे । यहा से भागने की कोशिश करने पर उनके साथ मारपीट किया जाता था। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ आजाद मैदान पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज किया गया है ।इस गिरोह के फरार दो आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हैं।

कई राज्यों में फैले है जाल
सूत्रों की माने तो इस गिरोह का जाल पश्चिम बंगाल,बिहार,उत्तर प्रदेश, हरियाणा ,साउथ सहित कई राज्यों में फैला है। गिरोह से जुड़े दलाल काम की तलाश कर रही लड़कियों और महिलाओं की पहचान करते थे ।इसके बाद उन्हे कई तरह का झांसा देकर नवी मुंबई के नेरुल तक भेजते थे। यहा आने के बाद इनके चंगुल में यह महिलाए फस जाती थी ।इसमें अधिकतर महिलाएं और लड़कियां आर्थिक रूप से कमजोर घरों की होती थी ।

Advertisement

Related posts

राष्ट्रीय शूटिंग चैंपियनशिप में सूरज भान डी.ए.वी. के विद्यार्थियों का जलवा

Deepak dubey

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले की मांग: महाराष्ट्र में जल्द लगे राष्ट्रपति शासन, गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखने की कही बात

cradmin

मनी लांड्रिंग मामला : शिवसेना नेता संजय राउत को मिली जमानत, 3 महीने बाद जेल से आएंगे बाहर

Deepak dubey

Leave a Comment