Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियाफिल्मी दुनियामुंबई

Saadiyat Cultural District: ग्लोबल आइकॉन ओपरा विन्फ्रे, आयुष्मान खुराना, इदरीस एल्बा ओबे अबू धाबी के अत्याधुनिक सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट के लिए एक साथ आए!

Advertisement
Advertisement

मुंबई। अबू धाबी के अत्याधुनिक सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट के बारे में एक शक्तिशाली अभियान के लिए दुनिया भर से कलाकार और आइकन एक साथ आ रहे हैं। कला, संस्कृति और विविधता की एकीकृत शक्ति को दर्शाते हुए, सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट ने ओपरा विन्फ्रे, इदरीस एल्बा ओबे और भारत के सबसे डिसरप्टिव फिल्म-स्टार और कलाकार आयुष्मान खुराना जैसे वैश्विक सांस्कृतिक महाशक्तियों को एक वीडियो में शामिल किया है, जहां वे लुभावने अनुभव के बारे में बात करते हैं। अबू धाबी का सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट दुनिया के नागरिकों को यह पेशकश कर रहा है।

आयुष्मान कहते हैं, “कला और संस्कृति हमें पीढ़ियों से जोड़ने के लिए समय, स्थान, भूगोल और भाषा से परे समाज को एकजुट करती है। एक कलाकार के रूप में, भावनाओं को जगाना, विचारों को साझा करना और परिवर्तन को प्रेरित करना बहुत ही मार्मिक है। कला और संस्कृति का संरक्षण हमें इतिहास से जोड़ता है और प्रगति का मार्गदर्शन करता है, विविध समुदायों के बीच संवाद और समझ को बढ़ावा देता है।”

वह कहते हैं, “सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट , लौवर अबू धाबी और आगामी जायद राष्ट्रीय संग्रहालय, गुगेनहेम अबू धाबी, प्राकृतिक इतिहास संग्रहालय, अबू धाबी जैसे संस्थानों के साथ, प्राचीन और समकालीन संस्कृतियों का सांस्कृतिक नवाचार के लिए एक वैश्विक मंच बनाता है।

ओपरा विन्फ्रे वीडियो में कहती हैं, “सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट जिज्ञासा और रचनात्मकता के केंद्र में एक यात्रा है… दुनिया भर के भावुक रचनाकारों और क्यूरेटर द्वारा तैयार की गई जगह… सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट से प्रेरित एक मार्मिक अनुभव में मेरे साथ जुड़ें, प्रभावित हों हज़ार तरीकों से।”

सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट एक अद्वितीय वैश्विक मंच बनाकर कला और संस्कृति में एक अभूतपूर्व मील का पत्थर का प्रतिनिधित्व करता है जहां विविध सांस्कृतिक कथाएं और कलात्मक अभिव्यक्तियां मिलती हैं। सादियात कल्चरल डिस्ट्रिक्ट सिर्फ कला का प्रदर्शन नहीं करेगा; लेकिन यह एक जीवंत पारिस्थितिकी तंत्र भी बनाएगा जो सांस्कृतिक संवाद को पोषित और आगे बढ़ाएगा, जिससे यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सांस्कृतिक नवाचार और सहयोग का एक प्रतीक बन जाएगा।

 

Advertisement

Related posts

SIM KAND: मुंबई में सिम कांड: एक फोटो पर हजार से अधिक सिम करता था जारी, मालाबार हिल पॉस इलाके दुकान, कॉल सेंटर मालिक सहित 13 गिरफ्तार।

Deepak dubey

MUMBAI: छोटा राजन के जन्मदिन पर कबड्डी, बैनर लगते ही उत्साह , पुलिस ने शुरू की जांच 

Deepak dubey

Coastal road: यहां बनेगा देश का सबसे बड़ा अंडरग्राउंड पार्किंग

vinu

Leave a Comment