Joindia
क्राइमरोचकसिटी

BEST: बेकाबू हुई बेस्ट बस का कहर, ऑटो सहित राहगीरों को रौंदा, वायरल हो रहा है वीडियो

Advertisement

मुंबई ।गोरेगांव वेस्ट में एक दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमे बेस्ट एक बस ड्राइवर की लापरवाही के कारण 4 लोग दुर्घटना का शिकार हो गए। लेकिन किसी की जान नही गई है। बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था ।जिसके कारण बस से नियंत्रण छूट गया। हादसे में घायल हुए लोगों को वेदांत अस्पताल भर्ती कराया गया। वहीं जिन लोगों को हादसे में गंभीर रूप से चोटें आई हैं उन्हें जोगेश्वरी के ट्रॉमा केयर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।मामले में डिंडोशी पुलिस ने मामले में केस कर्ज कर जांच कर रही है।

Advertisement

मंगलवार को बेस्ट का एक बस गोरेगांव के संतोष नगर से कुर्ला जा रही थी उसी दौरान उसका ब्रेक फेल हो गया। जिस कारण से बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ऑटो और वहां मौजूद लोगों को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। इस पूरे घटना को वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। बताया जा रहा है कि बस अनियंत्रित होने के बाद एक पेड़ से जाकर टकरा गई।

https://fb.watch/ePant6-U7N/

इस मामले में जानकारी देते हुए डिंडोशी पुलिस ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे कैद हुए वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस वक्त बस अनियंत्रित हुई उसकी रफ्तार काफी तेज थी। पुलिस के अनुसार, वीडियो देखकर लग रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था जिस कारण से हादसा हुआ। वहीं, दूसरी तरफ बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति और परिवहन द्वारा भी घटना के कारण की जांच की जा रही है।

Advertisement

Related posts

Wrath of the triple virus: ट्रिपल वायरस का कोप, महाराष्ट्र में लाया प्रकोप, इन्फ्लूएंजा और स्वाइन फ्लू के दो दिनों में मिले 151 मरीज, कोविड के भी सामने आए 249 संक्रमित

Deepak dubey

पति और जेठ ने महिला को बनाए हवस का शिकार आरोपी पति गिरफ्तार,जेठ की है तलाश

Deepak dubey

बालासाहेब ठाकरे की 10वीं पुण्यतिथि पर उद्धव ठाकरे ने दी श्रद्धांजलि

Deepak dubey

Leave a Comment