Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईशिक्षा

पति और जेठ ने महिला को बनाए हवस का शिकार आरोपी पति गिरफ्तार,जेठ की है तलाश

Advertisement
Advertisement

मुंबई। एक महिला का वीडियो बनाकर मानसिक और शारीरिक रूप से छल करने वाले पति और जेठ के खिलाफ मानखुर्द पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है । मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है । जब कि जेठ की तलाश जारी है ।

मानखुर्द पुलिस ने 22 वर्षीय महिला के शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर ली है । जब कि जेठ की तलाश जारी है । मंडला परिसर में रहने वाले एक शख्स का करीब 5 वर्ष से महिला से प्रेम प्रसंग था। 2 वर्ष पहले दोनो का निकाह भी किया हुआ था। आश्चर्य की बात तो यह है की निकाह से पहले भी उक्त शख्स ने पीड़ित युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना लिए । यहां तक की उसका जेठ भी पीड़ित युवती को अपनी हवस का शिकार बनाकर उसका दो बार गर्भवती करवा चुका है। इसके अलावा उक्त शख्स और उसका बड़ा भाई दोनों मिल कर पीड़ित युवती का लगातार शोषण किए। काफी परेशान हैरान पीड़ित युवती ने इस मामले की लिखित शिकायत मानखुर्द पुलिस को देकर न्याय की गुहार लगाईं थी।उसके बाद पुलिस ने यह मामला अपराध क्रमांक 884/2022 भादवी 376, 377,420,328,323,504,506 व 34 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस सूत्रो का कहना है की दोनों आरोपी दबंग होने के कारण वे लोग पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर थे। लेकिन पुलिस निरीक्षक सुर्वे व उनकी टीम ने काफी जांच पड़ताल कर पीड़िता के 31 वर्षीय पति को 14 दिसंबर को सुबह गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

Related posts

CRIME: प्रेमी के साथ मिलकर पति के हत्या के बाद की पार्टी, साथ बिताई रात

Deepak dubey

ट्रेनिंग देने के बहाने जिम ट्रेनर ने युवती से दुष्कर्म

Deepak dubey

‘Never underestimate a nobody’ like Sonu Sood: ‘नेवर अंडरएस्टीमेट ए नोबडी’ लाइक सोनू सूद, अंतराष्ट्रीय निर्देशन में बनी एक्शन फ़िल्म ‘फतेह’

Deepak dubey

Leave a Comment