Joindia
क्राइमकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईशिक्षा

पति और जेठ ने महिला को बनाए हवस का शिकार आरोपी पति गिरफ्तार,जेठ की है तलाश

Advertisement
Advertisement

मुंबई। एक महिला का वीडियो बनाकर मानसिक और शारीरिक रूप से छल करने वाले पति और जेठ के खिलाफ मानखुर्द पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है । मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है । जब कि जेठ की तलाश जारी है ।

मानखुर्द पुलिस ने 22 वर्षीय महिला के शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर ली है । जब कि जेठ की तलाश जारी है । मंडला परिसर में रहने वाले एक शख्स का करीब 5 वर्ष से महिला से प्रेम प्रसंग था। 2 वर्ष पहले दोनो का निकाह भी किया हुआ था। आश्चर्य की बात तो यह है की निकाह से पहले भी उक्त शख्स ने पीड़ित युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो बना लिए । यहां तक की उसका जेठ भी पीड़ित युवती को अपनी हवस का शिकार बनाकर उसका दो बार गर्भवती करवा चुका है। इसके अलावा उक्त शख्स और उसका बड़ा भाई दोनों मिल कर पीड़ित युवती का लगातार शोषण किए। काफी परेशान हैरान पीड़ित युवती ने इस मामले की लिखित शिकायत मानखुर्द पुलिस को देकर न्याय की गुहार लगाईं थी।उसके बाद पुलिस ने यह मामला अपराध क्रमांक 884/2022 भादवी 376, 377,420,328,323,504,506 व 34 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस सूत्रो का कहना है की दोनों आरोपी दबंग होने के कारण वे लोग पुलिस की गिरफ्त से अब तक बाहर थे। लेकिन पुलिस निरीक्षक सुर्वे व उनकी टीम ने काफी जांच पड़ताल कर पीड़िता के 31 वर्षीय पति को 14 दिसंबर को सुबह गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

Related posts

Shiv Sena reached door to door: सात नोड में शिवसेना की सभा को मिला जोरदार प्रतिसाद, सुप्रीम कोर्ट द्वारा मिंधे सरकार का किया पर्दाफाश

Deepak dubey

पनवेल महानगरपालिका के चारों वार्डों में 1641 दुकानों को नोटिस जारी

Deepak dubey

Corona variant JN.1: मुंबई में हाथ-पैर मार रहा है नया वैरिएंट, नई जीनोम सीक्वेंसिंग रिपोर्ट में मिले 19 संक्रमित

Deepak dubey

Leave a Comment