Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

शौचालय के पीछे फेंके गए बच्चे की मौत

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई।तुर्भे एमआईडीसी पुलिस ने नवी मुंबई के तुर्भे स्टोर इलाके में एक सार्वजनिक शौचालय के पीछे नवजात बच्ची को छोड़ने के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।बच्चे को राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। बच्ची को वाशी के मनपा अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहां उसे उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक उन्हें 25 अक्टूबर की सुबह करीब 11.15 बजे लावारिस नवजात के बारे में फोन आया। पुलिस ने बीट मार्शल नितिन काटके को मौके पर भेजा। तो पाया कि बच्चा सार्वजनिक शौचालय के पीछे कूड़े के ढेर में पड़ा है।शौचालय केकेआर रोड पर तुर्भे स्टोर की झोपड़ पट्टी में स्थित है, जहां लोग अपना कचरा डंप करते हैं। कटके ने कपड़े में लिपटे बच्चे की जाँच की और पाया कि यह एक लड़की थी,। उसे तुरंत वाशी के मनपा अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने कहा कि वह दो से तीन दिन की थी।उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। तुर्भे एमआईडीसी पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 318 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तुर्भे एमआईडीसी पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और माता-पिता की पहचान करने के लिए पिछले सप्ताह पैदा हुए बच्चों के बारे में अस्पतालों से भी जांच कर रहे हैं।

Advertisement

Related posts

AC double deckers bus: बेस्ट यात्रियों को गर्मी की मार के बाद अब बेस्ट की मार, बेस्ट ने रद्द किया 700 एसी डबल डेकर डील

Deepak dubey

MUMBAI: उप महानिदेशक ज्ञानेश्वर सिंह के खिलाफ मिली शिकायतों की जानकारी देने से एनसीबी का इनकार

Deepak dubey

झायनोवा शाल्बी हॉस्पिटल्स ने मुंबई पुलिस के साथ मनाया विश्व हृदय दिवस, सीपीआर प्रक्रियाओं के माध्यम से लोगों की जान बचाने के लिए दिया प्रशिक्षित

dinu

Leave a Comment