Joindia
क्राइमरोचकसिटी

BEST: बेकाबू हुई बेस्ट बस का कहर, ऑटो सहित राहगीरों को रौंदा, वायरल हो रहा है वीडियो

Advertisement

मुंबई ।गोरेगांव वेस्ट में एक दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमे बेस्ट एक बस ड्राइवर की लापरवाही के कारण 4 लोग दुर्घटना का शिकार हो गए। लेकिन किसी की जान नही गई है। बताया जा रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था ।जिसके कारण बस से नियंत्रण छूट गया। हादसे में घायल हुए लोगों को वेदांत अस्पताल भर्ती कराया गया। वहीं जिन लोगों को हादसे में गंभीर रूप से चोटें आई हैं उन्हें जोगेश्वरी के ट्रॉमा केयर हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।मामले में डिंडोशी पुलिस ने मामले में केस कर्ज कर जांच कर रही है।

Advertisement

मंगलवार को बेस्ट का एक बस गोरेगांव के संतोष नगर से कुर्ला जा रही थी उसी दौरान उसका ब्रेक फेल हो गया। जिस कारण से बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े ऑटो और वहां मौजूद लोगों को टक्कर मारते हुए आगे निकल गई। इस पूरे घटना को वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है। बताया जा रहा है कि बस अनियंत्रित होने के बाद एक पेड़ से जाकर टकरा गई।

https://fb.watch/ePant6-U7N/

इस मामले में जानकारी देते हुए डिंडोशी पुलिस ने कहा कि हमने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी कैमरे कैद हुए वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिस वक्त बस अनियंत्रित हुई उसकी रफ्तार काफी तेज थी। पुलिस के अनुसार, वीडियो देखकर लग रहा है कि बस का ब्रेक फेल हो गया था जिस कारण से हादसा हुआ। वहीं, दूसरी तरफ बृहन्मुंबई विद्युत आपूर्ति और परिवहन द्वारा भी घटना के कारण की जांच की जा रही है।

Advertisement

Related posts

26/11 आतंकी हमले की धमकी केस में मुंबई पुलिस ने बढ़ाई जांच; यूपी से मिले नंबर

Deepak dubey

फर्जी फूड इंस्पेक्टर को मुंबई पुलिस ने धर दबोचा , सावधानी बरतें और बिना पहचान पत्र अधिकारियों को प्रवेश ना दें व्यापारी : शंकर ठक्कर

Deepak dubey

मायानगरी मुंबई में रोजाना 4 लोग कर रहे आत्महत्या ,युवाओं की संख्या अधिक

Deepak dubey

Leave a Comment