Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Vande Bharat’ Express: मुंबई-सोलापुर ‘वंदे भारत’ एक्सप्रेस पर पथराव!

Advertisement

मुंबई। पश्चिम बंगाल(West Bengal)में जहां वंदे भारत ट्रेन (vande bharat train) पर पथराव की घटना ताजा है, वहीं अब मुंबई-सोलापुर(Mumbai-Solapur) रूट पर चलने वाली वंदे भारत सुपरफास्ट एक्सप्रेस(Vande Bharat Superfast Express)पर पथराव की घटना सामने आई है। इस घटना में कोई यात्री हताहत नहीं हुआ। पथराव की घटना पुणे में हुई है और रेलवे सुरक्षा बल को अलर्ट कर दिया गया है

Advertisement

सीएसएमटी-शिरडी और सीएसएमटी-सोलापुर के बीच मध्य रेलवे पर वंदे भारत एक्सप्रेस 10 फरवरी, 2023 को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में शुरू की गई थी। इन दोनों एक्सप्रेस ट्रेनों को यात्रियों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 

हालांकि, मुंबई-सोलापुर सेमी-हाई स्पीड वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटना हुई है। रविवार शाम को सोलापुर की वंदे भारत ट्रेन के पुणे स्टेशन से रवाना होने के दौरान पथराव की घटना हुई है। ट्रेन का शीशा टूटा हुआ है। लेकिन सौभाग्य से रेलवे ने स्पष्ट किया है कि यात्रियों को कोई चोट नहीं आई है।

रेलवे पुलिस इस मामले में पथराव करने वालों की तलाश कर रही है। इससे पहले भी पुणे के शिवाजीनगर इलाके से वंदे भारत ट्रेन पर पथराव हुआ था।पथराव की इस घटना पर अंकुश लगाने के लिए पुणे मंडल के रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने रेलवे ट्रैक के आसपास पेट्रोलिंग बढ़ाने का फैसला किया है।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

Advertisement

Related posts

पुणे में दर्दनाक दुर्घटना: सेप्टिक टैंक की सफाई के लिए उतरे चार मजदूरों की दम घुटने से हुई मौत, एक की हालत बनी गंभीर

cradmin

survey report on unemploymeny: 28 फीसदी कर्मचारी वर्ष भर में नौकरी छोड़ने की तैयारी, कर्मचारीयो को चाहिए अच्छा वेतन, काम का समय और अच्छा व्यवहार, बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप सर्वेक्षण रिपोर्ट

Deepak dubey

राणा दंपति को मुंबई पुलिस ने भेजा नोटिस

cradmin

Leave a Comment