Joindia
देश-दुनियामुंबईराजनीतिरोचकसिटी

फर्जी कक्षा, स्कूल ही हुआ गायब!

Advertisement
Advertisement
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो दिन पहले गुजरात (Gujrat) में एक शिक्षा से संबंधित उपक्रम का उद्घाटन किया। इस मौके पर उन्होंने सीधे छात्रों से बातचीत की। उस वक्त छात्रों के साथ कक्षा में बैठे मोदी की तस्वीरें भी वायरल हो रही थीं। हालांकि अब यह जानकारी सामने आई है कि जिस स्कूल में मोदी ने दौरा किया था वह भी अब गायब हो गया है।
कांग्रेस के नेता अतुल लोंढे ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें केवल एक कंकाल दिख रहा है। इसी जगह पर वह स्कूल थी। इस तरह का दावा उन्होंने यह वीडियो शेयर करते हुए किया है। अपने ट्वीट में अतुल लोंढे ने कहा है कि “कल जिस स्कूल ने बैठकर मोदी पढ़ रहे थे, आज वह स्कूल ही गायब हो गई है। बहुत बढ़िया स्कूल बनाई गई थी!” इस पर कई लोगों ने कमेंट्स भी की है। इतना ही नहीं कई लोगों ने आलोचना की है कि यह स्कूल केवल एक फिल्मी सेट की तरह ही है।
हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी की कक्षा में बैठे हुए फोटो वायरल हो रहे थे। जिसमें दावा करते हुए कक्षा और छात्रों दोनों को झूठा बताया गया था। कक्षा में एक भी खिड़की असली नहीं, बल्कि वे केवल चित्र हैं, ऐसे भी कहा जा रहा था। इसके अलावा छात्रों के चेहरे को देख यह नहीं लग रहा था कि उनकी भावना सही है।
इसके अलावा नेटिज़न्स का कहना था कि छात्रों की भावनाएं उनके चेहरों को देखने से वास्तविक नहीं लग रही हैं, कक्षा के फर्श पर एक स्टूडियो की तरह कालीन बिछाया गया है।
Advertisement

Related posts

तंगहाली से गुजर रहे कांबली, उद्योगपति ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ; एक लाख की नौकरी का ऑफर

Deepak dubey

रणवीर के समर्थन में गहना वशिष्ठ, बाथरुम से शेयर की न्यूड वीडियो, बढ़ सकती है मुश्किलें

Deepak dubey

आश्रम स्कूल के छात्रों की सुरक्षा की खुली पोल, हाई कोर्ट भी लगा चुका है फटकार, फिर भी नहीं हुआ सुधार

Deepak dubey

Leave a Comment