Joindia
क्राइमदेश-दुनियामुंबईसिटी

लुका छुपी खेलते समय गिरी लिफ्ट, लड़की की हुई दर्दनाक मौत

Advertisement
Advertisement

मानखुर्द के एक सोसायटी में लुका छुपी खेल रही एक 16 साल की लड़की के सर पर लिफ्ट गिरने से दर्दनाक मौत हो गई।इस मामले में मानखुर्द पुलिस ने मामले में सोसायटी के अध्यक्ष और सचिव को गिरफ्तार कर लिया है

जानकारी के मुताबिक साठे नगर में रहने वाले 16 वर्षीय रेशमा खारावी, मानखुर्द की सोसायटी में पांचवे मंजिल पर रहने वाली अपनी दादी के यहां दिपावली बनाने गई थी।शुक्रवार 28 अक्टूबर को वह सोसायटी में ही अपने दोस्तों के साथ लुका छुपी का खेल, खेल रही थी। खेल में जब रेशमा की बारी दोस्तों को खोजने की आई तो उसने एक खिड़की में से झांककर देखा, जो कि सीधे लिफ्ट में खुलती है। रेशमा ने खिड़की में सिर डाला ही था कि ऊपर से लिफ्ट आ गई और सीधे उसके सिर पर गिरी।इस हादसे में रेशमा की मौत हो गई।

लिफ्ट की खिड़की में नहीं लगाए थे कांच

मृतक रेशमा के घरवालों ने सोसायटी के मामलों को देख रहे अधिकारियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।मृतका के पिता रवि खारावी ने कहा कि हाउसिंग सोसाइटी के अधिकारियों को हादसों से बचने के लिए खिड़की में कांच लगवा देना चाहिए था।लेकिन ऐसा नही किया गया था। जिसके बाद रेशमा के घर वालो ने इसकी शिकायत मानखुर्द पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई ।मानखुर्द पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महादेव कोली ने बताया कि हाउसिंग सोसायटी के अध्यक्ष और सचिव को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है, और उनसे पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

Related posts

कीले ना ठोंको, पेड़ों को भी दर्द होता है, मनपा चलाएगी वृक्ष संजीवनी अभियान

dinu

छोटी छोटी बातों पर घर छोड़ रहे बच्चे, सिर्फ पनवेल मे एक वर्ष मे गायब हुए 371 बच्चे

Deepak dubey

मुहर्म पर होगा महाराष्ट्र सरकार का विस्तार,14 मंत्री कर करेंग शपथग्रहण

Deepak dubey

Leave a Comment