Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

MUMBAI : किशोरी पेडनेकर को सबसे बड़ा झटका? वर्ली में घर-ऑफिस सील, आगे क्या?

Advertisement
मुंबई। शिवसेना के ठाकरे गुट (shivsena)  के नेताओं की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. ठाकरे गुट को एक के बाद एक झटके लगते दिख रहे हैं। अब भी मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। मुंबई मनपा (bmc )की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर( ex mayor kishori pednekar ) के खिलाफ मुंबई मनपा ने बड़ी कार्रवाई की है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी पेडनेकर के वर्ली के गोमाता नगर स्थित ऑफिस और घर को सील कर दिया गया है। किशोरी पेडनेकर के लिए यह एक बड़ा झटका माना जा रहा है । मुंबई मनपा ने किशोरी पेडनेकर के कार्यालय और घर को एसआरए अधिनियम के तहत सील कर दिया है और इसे एसआरए विभाग को सौंप दिया था। उसके बाद, मुंबई पालिका ने वर्ली में किशोरी पेडनेकर के संबंधित विवादास्पद फ्लैटों को सील कर दिया है। किरीट सोमैया(kirit somaiya ) ने भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है।
Advertisement
किरीट सोमैया ने वास्तव में क्या आरोप लगाया था?
किरीट सोमैया ने किशोरी पेडनेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे। किरीट सोमैया ने आरोप लगाया था कि पेडनेकर ने एसआरए योजना के 6 भूखंड हड़प लिए थे। दिलचस्प बात यह है कि सोमैया ने दावा किया था कि उन्होंने दो साल पहले शिकायत दर्ज कराई थी। पेडनेकर ने सोमैया के सभी आरोपों का खंडन किया था।
मुंबई मनपा की कार्रवाई के बाद किशोरी पेडनेकर की क्या भूमिका है?
इस बीच, मुंबई मनपा द्वारा कार्रवाई किए जाने की खबर के बाद किशोरी पेडनेकर ने ट्विटर पर अपना पक्ष रखा है। मेरे पास कोई गांठ नहीं थी। मेरी कोई डली सील नहीं है। किशोरी पेडनेकर ने कहा, इस जानकारी के बावजूद, किरीट सोमैया ने गरीब नागरिकों पर जोर देने के लिए अपनी शक्ति का इस्तेमाल करके अन्याय किया है।
Advertisement

Related posts

Cyber fraud: ओटीपी शेयरिंग फ्रॉड का पाकिस्तान आईएसआई के बीच लिंक, मुंबई एटीएस ने शुरू की जांच, गिरफ्तार आरोपी से करेगी पूछताछ

Deepak dubey

Uddhav Thackeray: भविष्य में साथ मिलकर नहीं लड़े तो देश में होगी हिटलरशाही

Neha Singh

आखिरकार शादी के बाद संग्राम सिंह और पायल रोहतगी पहुंचे अपने मुम्बई घर !

Deepak dubey

Leave a Comment