Joindia
देश-दुनियाकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईराजनीतिसिटी

भाजपा सरकार में महिलाओ की सुरक्षा को प्राथमिकता -चित्रा वाघ

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई । भाजपा सरकार में महिलाओ की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जाती है जिसका नतीजा है कि देश और राज्य में महिलाए सुरक्षित है । पहले के महाविकास आघाड़ी सरकार के ढाई वर्षो तक महिलाए सुरक्षित थी ।महिलाओ के साथ अत्याचार हुआ।ऐसे लोगो के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की जानकारी भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष चित्रा वाघ ने नवी मुंबई में व्यक्त किया।

नवी मुंबई के वाशी स्थित विष्णुदास भावे नाटयगृह में महिला सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस दौरान चित्रा वाघ,विधायक गणेश नाईक,भाजपा नवी मुंबई जिला अध्यक्ष रामचंद्र घरत आदि उपस्थित थे । इस दौरान चित्रा वाघ ने बताया कि किस तरह पिछले ढाई वर्ष के सरकार में महिलाओ के साथ संताकृज,नाशिक,नंदुरबार आदि जिलों में अत्याचार किया गया । नवी मुंबई के अवैध चर्च में लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया गया । इसके बावजूद दोषियों को बचाने की कोशिश की गई। लेकिन अब इस तरह नहीं होने दिया जाएगा क्योंकि अब राज्य में भाजपा की सरकार है । महिलाए सुरक्षित है। उन्हे सुरक्षित रखने पर प्रधान्य दिया जा रहा है। इस समारोह से पहले चित्रा वाघ ने नेरुल के सीवुड स्थित उस चर्च आश्रम का दौरा किया जहा पिछले दिनों लड़कियों को मुक्त कराया गया था। उन लड़कियों के साथ दुष्कर्म किए जाने की शिकायत दर्ज होने के बाद फादर को गिरफ्तार कर चर्च सील किया गया था । इसके बावजूद चर्च खोले जाने और वहा दो लड़कियों के पाए जाने के बाद चित्रा वाघ ने सवाल उपस्थित किए । इसके बाद मनपा आयुक्त राजेश नार्वेकर और पुलिस आयुक्त बिपिन कुमार सिंह से मुलाकात किए।चित्रा वाघ ने बताया कि चर्च अवैध रूप से बनाया गया है इसपर कारवाई करने का नोटिस भी अतिक्रमण विभाग के उपायुक्त द्वारा दिया गया है । इसके बावजूद कार्रवाई करने के बजाय बचाने की कोशिश की जा रही हैं। इसके लिए उपयुक्त की विभागीय जांच कर कारवाई करने की मांग चित्रा वाघ ने किया। इस दौरान चित्रा वाघ ने कहा कि संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में भाजपा की सरकार है ।महिलाओ की सुरक्षा प्राथमिकता है। किसी भी तरह से महिलाओं के साथ अन्याय सहन नही किया जाएगा। इसके साथ ही लोगों के कल्याण के लिए मोदी सरकार और राज्य में शिंदे फडणवीस सरकार काम कर रही है। जिसका नतीजा है कि लोगो का समर्थन मिल रहा है।

400 से अधिक लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा

चित्रा वाघ ने कहा कि देश भर में लोगो का समर्थन मिल रहा है। जिसका नतीजा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीट भाजपा जीतेगी । इसके साथ ही राज्य में विधानसभा के 200 से अधिक सीट हासिल करने वाली है ।

Advertisement

Related posts

School bus fees hike: स्कूल बसों के किराए में बढ़ोतरी

Neha Singh

सेल्फी लेते समय वैतरणा नदी में डूबे मां बेटे

Deepak dubey

10 नाबालिगों से यौन शोषण, मदरसे का मौलवी गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment