Joindia
खेलकल्याणठाणेनवीमुंबईमुंबईसिटी

रूममेट्स पर चोरी का आरोप लगाकर किया निर्वस्त्र , वीडियो बनाकर किए वसूली

Advertisement
Advertisement

मुंबई । रूममेट्स पर चोरी का आरोप लगाकर जबरन वसूली, कपड़े उतारकर धमकी देने, ब्लैकमेल करने और छेड़छाड़ करने का मामला पुणे में सामने आया है।इस मामले में हरियाणा की रहने वाली छात्रा के बयान पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

पीड़ित लड़की ने दिए बयान के अनुसार घटना 17 अक्टूबर को हुई। जब वाघोली के एक कॉलेज की दो छात्राओं ने लड़की पर सोने की चेन और एक लैपटॉप चोरी करने का आरोप लगाया था । उस समय पीड़ित लड़की ने चोरी की बात को सिरे से नकार दिया था। बाद में दो लड़कियों ने तीन छात्रों को पीड़िता से भिड़ने के लिए बुलाया और उन्होंने कथित तौर पर उसे पूरी तरह से कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया और वाघोली में अपने किराए के फ्लैट में उसकी शरीर की जांच की। दो अन्य महिलाओं सहित पांच दोस्तों ने कथित तौर पर पीड़िता उसके सामान और अन्य सामान की व्यक्तिगत रूप से जांच की। इसके साथ ही उन्होंने पूरी घटना को उसके मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर लिया। पीड़ित ने दावा किया है कि उन्होंने उसे 30 हजार रुपये नकद के अलावा ऑनलाइन ट्रांसफर में 50 हजार रुपये का भुगतान करने के लिए मजबूर किया इसके अलावे पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करने के बदले में उसका मोबाइल और लैपटॉप जैसी अन्य निजी चीजें हड़प ली और उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया। पीड़िता ने भुगतान किया और फिर अपने मूल राज्य में लौट आई जहां उसने स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने इसे हाल ही में अधिक विस्तृत जांच के लिए पुणे पुलिस के लोनीकंद पुलिस स्टेशन को भेज दिया।पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता और अन्य वाघोली स्थित एक ही कॉलेज में हैं। हमने कथित घटनाओं की प्रारंभिक जांच शुरू कर दी है ।

Advertisement

Related posts

चंडीगढ़ सांसद पर लोगों के मीम्स: शहर में बिजली नहीं, किरण खेर इंडियाज गोट टेलेंट में पल्लू के पीछे छुप रहीं

cradmin

Drone, 500 GB data and bomb making circuit recovered by ATS from arrested terrorists flat:ड्रोन, 500 जीबी डेटा और बम बनाने का सर्किट, गिरफ्तार आतंकियों के फ्लैट से एटीस ने बरामद

Deepak dubey

राज्यपाल पर राज ठाकरे नाराज: मनसे प्रमुख ने कहा-छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में आपको कुछ पता भी है? क्यों बोलते हैं, जब कुछ पता नहीं है?

cradmin

Leave a Comment