Joindia
क्राइममुंबई

डायन बन गई माँ.., 2 मासूम बच्चो को नदी में डुबोकर मार डाला.. तीसरा लापता.. बोली – भूख से बिलखते थे, देखा नहीं जाता था.. क्या करती??

Advertisement

यूपी। UP के औरैया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को पानी में डुबाकर मार डाला। तीसरा लापता है। उसकी भी हत्या क़ी आशंका है। पुलिस ने मां को अरेस्ट कर लिया है। महिला का कहना था क़ी ” पति क़ी मौत के बाद वह बच्चो का भरण पोषण नहीं कर पा रही थी.. भूखे बच्चे तड़पते रहते थे.. ऐसे में उसने बच्चो को मारकर उन्हे भूखा तड़पने से बचा लिया”…

फफूंद थाना क्षेत्र के अटा बरौआ गांव की रहने वाली प्रियंका अपने चार बच्चों को लेकर सुबह घर से निकली…प्रियंका का पति डेढ़ साल पहले ही मर चुका था और वह अपने चचेरे देवर के साथ रहती थी… सुबह प्रियंका बच्चों को लेकर केशमपुर घाट पहुंची और उन्हें बंबा नदी में डुबोने लगी… इस घटना में 4 साल और 5 साल के दो मासूम बच्चों की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। प्रियंका ने इन शवों को नदी किनारे ही फेंक दिया… 6 साल का एक बच्चा किसी तरह बच गया। वहीं, डेढ़ साल का एक बच्चा भी प्रियंका के साथ था, जो अब लापता है।
पुलिस ने प्रियंका को हिरासत में ले लिया है…शुरुआती पूछताछ में प्रियंका ने बताया कि उसने अपने बच्चों को इसलिए मार दिया क्योंकि वह उनका पालन-पोषण नहीं कर पा रही थी। प्रियंका का यह बयान सुन पुलिस भी हैरान रह गई ।

Advertisement

Related posts

स्वतंत्रता के अमृत महोत्सव पर दिवा में मुफ्त पीयूसी का वितरण

Deepak dubey

Maharashtra ranks second in crime cases: अपराध के मामले में महाराष्ट्र दूसरे नम्बर पर, राज्य में महिला सुरक्षित नहीं, अकेले महाराष्ट्र में 45 हजार मामले दर्ज, विधान परिषद में विपक्ष नेता ने सरकार को घेरा

Deepak dubey

Nerul shutout: नेरुल शूटआउट: बिहार से तीन शूटर गिरफ्तार

Deepak dubey

Leave a Comment