Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

PNG JEWELERS: ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा ‘मंगलसूत्र महोत्सव मंगलसूत्र का ‘२ इन १ फ्लिप कलेक्शन’ पेश

Advertisement

मुंबई। महाराष्ट्र का लोकप्रिय ज्वेलरी ब्रँड ‘पीएनजी ज्वेलर्स’(PNG Jewelers

Advertisement
‘)द्वारा बहुप्रतिक्षित ‘मंगलसूत्र महोत्सव २०२३’(Mangalsutra Festival 2023) का आयोजन किया गया है। यह महोत्सव ३१ अगस्त २०२३ तक महाराष्ट्र और गोवा के सारे स्टोअर्स में शुरू रहनेवाला है। ग्राहक ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ के संकेतस्थल pngjewellers.com से भी यह कलेक्शन देख सकते है और ऑनलाईन शॉपिंग कर सकते है।
इस वर्ष के ‘मंगलसूत्र महोत्सव’ में ‘२ इन १ फ्लिप मंगलसूत्रों’ का अप्रतिम कलेक्शन पेश किया गया है। जिसमें संपूर्णरूप से दो अलग-अलग लूक का अनुभव महिलाएँ ले सकती है। मंगलसूत्र के आगे की और पीछे की डिझाईन यह अत्यंत आकर्षक बनाई गई है। इस अनोखी कल्पकता के साथ दैनंदिन शैली में समकालीन, आधुनिक से पारंपरिक कलाकृतींयों से तैयार किया गया कोई भी एक मंगलसूत्र खरीद के उससे दो अलग लूक का अनुभव ले सकते है। ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा भारतभर में अपने सारे स्टोअर्स में १००० से भी अधिक मंगलसूत्रों की डिझाईन्स का विस्तृत कलेक्शन पेश किया गया है।
अगले ४५ दिन यह महोत्सव महाराष्ट्र और गोवा के गहनों के प्रेमींयों को अप्रतिम व उत्कृष्ट गहने खरीदने का विशेष अवसर देगा। इस दौरान ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा सोने के मंगलसूत्र के मेकिंग चार्जेसपर २५ प्रतिशत तक की छूट और डायमंड मंगलसूत्रों के मेकिंग चार्जेसपर ५० प्रतिशत तक की छूट मिलने वाली है।
इसके साथ १८ जुलाई से शुरू होनेवाले अधिक मास के अवसर पर ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ द्वारा ‘नाती बांधी चांदी’ यह मुहिम भी शुरू की गई है। इस मुहिम के एक हिस्से के तौर पर, ग्राहक चांदी के वस्तू की विविध प्रकार के उत्पादों का आनंद ले सकते है। इसके साथ उनके गहने खरीद के अनुभव में अधिक मूल्य जोड सकते है।
‘पीएनजी ज्वेलर्स’ के अध्यक्ष व व्यवस्थापकीय संचालक डॉ. सौरभ गाडगीळ ने कहा की, ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ नावीन्यपूर्णता का स्वीकार करते हुए परंपरा का जतन करने में विश्वारस रखते है। इस वर्ष के मंगलसूत्र महोत्सव में वैविध्यपूर्ण डिझाईन्स का कलेक्शन पेश किया गया है। जिसमें नावीन्यपूर्ण फ्लिप मंगलसूत्र का समावेश किया गया है। फ्लिप मंगलसूत्र यह ग्राहकों को विशिष्ट समारोह में कैसे दिखे इसके लिए एक अनोखी शैली दर्शाने का अवसर प्रदान करती है। ‘पीएनजी ज्वेलर्स’ यह ब्रँड हमेशा से ही नावीन्यपूर्णता में अग्रणी होता है और यह कलेक्शन यही प्रतिबिंबित करता है। अगले ४५ दिनों में मंगलसूत्र महोत्सव की सालभर राह देखनेवाली ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूर्तता करने के लिए हम उत्सुक है।

Advertisement

Related posts

BJP’s second list released: बीजेपी ने घोषित की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, महाराष्ट्र से 20 उम्मीदवारों का ऐलान, पंकजा मुंडे, रक्षा खडसे को मौका

Deepak dubey

Public relations campaign of Modi @ 9: मोदी @9 के महाजनसंपर्क अभियान, मावल लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क अभियान

Deepak dubey

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव से पटना में आदित्य ठाकरे ने की मुलाकात

Deepak dubey

Leave a Comment