Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनिया

मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर की पति ने गोली मारकर हत्या; वीडियो वायरल हो गया

Advertisement
Advertisement

राजस्थान। राजस्थान के फलौदी से एक खौफनाक मामला सामने आया है। एक इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर महिला की उसके पति ने दिनदहाड़े एक दुकान में घुसकर हत्या कर दी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पति पत्नी की दुकान में घुसकर पहले बहस करता है और फिर उसे गोली मारकर चुपचाप दुकान से निकल जाता है। जानकारी सामने आ रही है कि बेहद करीब से गोली लगने के कारण अत्यधिक खून बहने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

महिला का अपने पति से विवाद हो गया
मृतक महिला की पहचान अनामिका बिश्नोई के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ सालों से अपने पति से अलग हो चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर अनामिका बिश्नोई के एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। अनामिका इंस्टाग्राम पर राजस्थानी गानों के कई वीडियो अपलोड करती थीं. राजस्थानी पोशाक में उनके कई वीडियो वायरल हो चुके हैं।

अनामिका बिश्नोई के पति का नाम महीराम बताया जाता है। गोलीबारी की घटना रविवार (25 फरवरी) को हुई। अनामिका उस वक्त अपनी दुकान पर बैठी थी. वह राजस्थान के फलोदी में महिला कलेक्शन सेंटर चलाती हैं।

बहस के बाद फायरिंग हुई
वायरल हुए दुकान के सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, दोपहर में महीराम दुकान पर आता है तो दोनों में बहस होती दिख रही है। अनामिका काउंटर के अंदर कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं. तभी काउंटर के सामने खड़े महीराम से उनकी नोकझोंक हो गई। अचानक महीराम अपनी पिस्तौल निकालता है और अनामिका को बहुत करीब से गोली मार देता है और वहां से चला जाता है।

पहली गोली चलाने के बाद महीराम की पिस्तौल जाम हो गई। वह दूसरा शॉट मारने की कोशिश करता है, लेकिन असफल रहता है। पहली गोली अनामिका की गर्दन के पास लगते ही वह लहूलुहान हो गई।

वेबसाइट राजस्थान तक की रिपोर्ट के मुताबिक, अनामिका और महीराम की शादी 13 साल पहले हुई थी। पहले 10 साल अच्छे बीते। लेकिन इसके बाद दोनों के रिश्ते में तनाव पैदा हो गया। दोनों के बीच विवाद बढ़कर थाने तक पहुंच गया था। अनामिका ने महिराम से तलाक भी मांगा था. इसी वजह से दोनों के बीच लगातार बहस होती रहती थी।

Advertisement

Related posts

इंफीबीम एवेन्यूज सॉफ्टवेयर स्टार्टअप उद्यम Vishko22 में निवेश करेगी निवेश

Deepak dubey

RAILWAY: मंत्रालय ने गुड्स के निरीक्षण के लिए तृतीय पक्ष (Third Party) निरीक्षण (TPI) एजेंसियों को किया नियुक्त

Deepak dubey

MUMBAI: ग्लोबल हॉस्पिटल में हाथ प्रत्यारोपण हुए मरीज मुंबई मैराथन २०२३ में होगें शामिल

Deepak dubey

Leave a Comment