Joindia
इवेंटफिल्मी दुनियामुंबईरोचक

दीपिका पादुकोण की ‘भगवा बिकिनी’ पर हिंदू महासभा ने दी चेतावनी,विवाद के बाद बायकॉट की मांग

Advertisement

शाहरुख खान ( shahrukh khan) के साथ दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की भगवा बिकनी को लेकर फिल्म ‘पठान’ (pathan movie)  खूब चर्चा में है। ‘पठान’ अपने नए और पहले गाने ‘बेशरम रंग’ (besharam rang) की वजह से चारों तरफ सुर्खियों में बना हुआ है। लोग इसे बायकॉट करने की मांग करने लगे हैं। ट्विटर पर  बाकायदा #BoycottPathaan ट्रेंड हो रहा है। इसमें लोग गाने की बुराई कर रहे हैं। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने को भी खरी-खोटी सुना रहे हैं। क्योंकि की इस गाने में शाहरुख के साथ दीपिका ने बेशर्मी की सारे हद पार की।

Advertisement

लोगों का कहना है कि बेशर्म रंग गाना अश्लीलता से भरा हुआ है। जिसपर हिंदू महासभा ने मेकर्स को चेतावनी दी है। ट्विटर पर यूजर्स ने दीपिका पादुकोण के बिकिनी लुक्स पर सवाल उठाते हुए भद्दे कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा- बेशरम रंग अब या पारिवारिक सिनेमा नहीं रह गया है। चलो मान लेते हैं कि पहले हफ्ते हलका खान के चमचे सिनेमा घर जाएंगे। लेकिन दूसरे हफ्ते कौन बचाएगा पठान को? इतना ही नहीं, कुछ ने ‘भगवा’ को भी इसमें घसीट लिया और एक्ट्रेस के ऑरेंज बिकिनी पर गंध फैलाई है।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा की चेतावनी

मध्य प्रदेश के मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि फिल्म में दीपिका के कपड़े और कुछ सीन्स को बदला नहीं गया तो वो अपने राज्य में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों और वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, इसपर विचार करना होगा।

Advertisement

Related posts

MUMBAI: मुंबई की आबोहवा में पुराने वाहन फैला रहे जहर

Deepak dubey

CRIME: पिता ने बेटे की गला रेतकर की हत्या

Deepak dubey

गुरुवार से फिर शुरू होगी प्याज की निलामी

Deepak dubey

Leave a Comment