Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

Finance CRIME: बजाज फाइनेंस के नाम पर सैकड़ों लोगो से ठगी, फाइनेंस कंपनी का फर्जी आईडी इस्तेमाल

Advertisement

मुंबई । पर्सनल लोन दिलाने के नाम पर सैकड़ों युवकों के साथ ठगी किए जाने का मामला सामने आया है । बजाज फाइनेंस (bajaj finance) के नाम पर फर्जी आईडी इस्तेमाल कर ठगी (Finance CRIME) करने वाले युवक के खिलाफ बीकेसी साइबर सेल ( bkc police cyber cell) में शिकायत दर्ज कर तलाश शुरू की है ।
बीकेसी साइबर सेल ने दो आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है । पीड़ित किरण राजकरण निसार ने बताया दिए बयान में बताया है कि उन्हें पैसे की जरूरत थी । इसलिए ऑनलाइन सर्च कर रहे थे। तभी उन्हे वेब साइट पर बजाज फाइनेंस के नाम पर एक लिंक मिला। उसपर जानकारी अपडेट करने पर एक फोन आया। जिसमे लोन के नाम पर प्रियम झा ने पहले ढाई हजार रुपए भरवाए थे। उसके बाद दूसरे व्यक्ति रमेश ने फोन कर वापस एनओसी के नाम पर नौ हजार रुपए लिए।

Advertisement

MUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवा

इस तरफ 21 हजार रुपए लेकर ठगी को अंजाम दिए। इस दौरान जब लोन काफी समय नही मिला तो फोन उठाना बंद कर दिए। जब अधिक जांच किए जाने पर पत्ता चला कि बजाज फाइनेंस के नाम पर प्रियम झा ने मुंबई सहित नवी मुंबई , ठाणे,नासिक ,पुणे,हैदराबाद,उत्तर प्रदेश,बिहार के सैकड़ों लोगो के साथ ठगी को अंजाम दिए थे। जिसके बाद ठाणे की रहने वाली श्रद्धा ‘ राय जिम्मेदार कौन’ ने सभी पीड़ित लोगो को एक साथ लाकर लड़ाई शुरू की। इस मामले में अब किरण निसार के बयान पर बीकेसी साइबर सेल में शिकायत दर्ज कर ली गई है ।

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

लोन दिलाने के नाम पर ठगी का झांसा

श्रद्धा राय ‘ जिम्मेदार कौन ‘ ने बताया कि बजाज फाइनेंस के नाम पर ठगी करने वाला प्रियम झा और उसके साथी रमेश ने लोन दिलाने के नाम पर उनसे दस्तावेज तैयार करवाएं। कागजी कार्रवाई के नाम पर उन्होंने सभी से हजारों रुपए लिए। काफी समय बीतने के बाद भी लोन नहीं मिला। जब रुपए वापस लौटाने की बात कही तो इनकार कर दिया। इसके लिए सबको एकत्रित कर लड़ाई शुरू की है ।

Advertisement

Related posts

नीतीश छोड़ेंगे एनडीए का साथ,राजपाल से मांगा समय

Deepak dubey

AC LOCAL: पीक रश! बंद थे एसी लोक के दरवाजे!

Deepak dubey

BMC: दोषी कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा

Deepak dubey

Leave a Comment