Joindia
कल्याणक्राइमठाणेमुंबई

ठेकेदार की लापरवाही से बढ़ते हादसे, मनपा अधिकारी सोए कुम्भकरण की नींद, जनता परेशान

Advertisement
Advertisement

मुंबई। गोवंडी के बैगनवाड़ी न्यू बस डिपो के सामने 90 फीट रोड के शुरू आरसीसी काम के लिए खोदी गई सड़क के निर्माण को मनपा सड़क निर्माण विभाग व ठेकेदार की मिली भगत से जल्द पूरा ना होने की वजह से आए दिन इस में किसी ना किसी गाड़ी के गिरने से हो रहे हादसों हो रहे हैं लेकिन इसके बावजूद अधिकारी ख़ामोशी इख़्तियार किए हुए हैं।

इसी तरह बुधवार की सुबह लगभग एक बजे इस खोद कर छोड़े गए खड्डे में एक कार अचानक पलट गई किस्मत से इस हादसे में कार चला रहे चालक को किसी तरहा की कोई चोट नहीं आई जबकि वहा मौजूद कुछ लोग कार की तरफ भागे और खड्डे में पलटी कार को बाहर निकाला।

घटना स्थल पर मौजूद एक व्यक्ति वकील खान ने बताया की कार के पलटने की वंहा से जोर की आवाज आई जिसको सुनकर करीब खड़े लोग कार चालक की मदद के लिए भागे और पहले चालक को बाहर निकाला और स्थानिक युवक नौशाद शेख और दूसरे लोगो की मदद से कार को बाहर निकाला गया।

वही नौशाद शेख ने बताया की रमजान महीने के पहले सड़क निर्माण के यह खड्डा ईगल इंफेरा नामी कंस्ट्रक्शन कंपनी के खोदा था लेकिन दो महीने का समय गुजर जाने के बाद भी काम पूरा नहीं हुआ और इस खुदे खड्डे में इससे पहले भी कई कई बच्चो के साथ दुपहिया वाहन चालक भी गिर चुके हैं लोगो को हो रही परेशानी को लेकर नौशाद शेख ने कंस्ट्रक्शन कंपनी के लोगो को अवगत भी कराया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। स्थानिक लोगो का कहना हैं की कुम्भकरण की नींद सो रहे मनपा सड़क निर्माण विभाग के अधिकारी इतने हादसे होने के बावजूद भी क्यों चुप्पी साधे हुए हैं क्या आखिर वह किसी बड़े हादसे का इंतज़ार कर रहे हैं ताकि लोगो की जान जाए।

Advertisement

Related posts

Paytm app: पेटीएम ऐप काम कर रहा है और 29 फरवरी के बाद भी काम करता रहेगा: विजय शेखर शर्मा

Deepak dubey

Big Show for MSMEs “India “SME Manufacturing Summit” held in Mumbai with huge participation of Indian MSMEs

Deepak dubey

Apna purvanchal mahasangh: एल बी पुष्कर (आई आर एस) महासंघ के राष्ट्रीय संयोजक (प्रशासनिक) नियुक्त

Deepak dubey

Leave a Comment