Joindia
क्राइमकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईसिटी

रायगढ़ के पेन नदी में मिला विस्फोटक, जांच में जुटी एटीएस और क्राइम ब्रांच

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई। रायगढ़ जिले के पेन स्थित भोगवती नदी में गुरुवार रात को मुंबई-गोवा हाईवे पर एक पुल के नीचे विस्फोटक जैसा सामान मिलने से हड़कंप मच गया. पेन की भोगावती नदी में बड़े पैमाने पर जिलेटिन की छड़ें बहती हुईं मिलीं, जिससे लोगों में खलबली मच गई. इसके बाद तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और उसने तुरंत बम निरोधक दस्ते को बुलाकर जिलेटिन की छड़ों को नदी से बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया. बता दें कि नदी में जिलेटिन की छड़ें मिलने की घटना इसलिए भी काफी गंभीर है, क्योंकि मुंबई में आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है।

बतादे कि रायगढ़ में जिलेटिन की छड़ें मिलने की यह घटना ऐसे वक्त में सामने आई है, जब मुंबई में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया गया है।मुंबई पुलिस ने अलर्ट जारी किया है कि आतंकवादी ड्रोन या फिर छोटे एयरक्राफ्ट की मदद से मुंबई में आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं और फिर वीवीआईपी को भी निशाना बना सकते हैं। यही वजह है कि 12 दिसंबर तक मुंबई में ड्रोन से लेकर प्राइवेट प्लेन के उड़ान पर पाबंदी है। एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि भोगावती नदी पर एक पुल के नीचे बिजली के सर्किट और एक घड़ी से जुड़ी छह जिलेटिन की छड़ों के दो गुच्छे मिले हैं। बताया गया कि सावधानी बरतने के लिए एक तरफ के रास्ते को बंद कर दिया गया. देर रात तक नदी में पुलिस विभाग की टीम छानबीन करती रही. हालांकि, ये छड़ें कहां से और कैसे आई हैं, इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।अधिकारी की मानें तो यह एक विस्फोटक उपकरण की तरह लग रहा था, लेकिन अभी इसका पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि रायगढ़ पुलिस, राज्य के आतंकवाद निरोधी दस्ते (एटीएस) और नवी मुंबई से एक बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटे हैं. अधिकारी ने कहा कि इलाके में व्यापक तलाशी ली गई और आगे की जांच जारी है।

Advertisement

Related posts

Terrible collision between tractor and bolero: कोल्हापुर में ट्रैक्टर और बोलेरो की भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई

Deepak dubey

रैली के माध्यम से छात्रों ने दी नशामुक्ति, स्वच्छता और एकता का संदेश

Deepak dubey

Fake encounter: फर्जी एनकाउंटर पर कब लगेगा लगाम, नालासोपारा फर्जी एनकाउंटर मामले मे दो पुलिस कर्मियों की हुई गिरफ़्तारी

Deepak dubey

Leave a Comment