Joindia
देश-दुनियामुंबईरोचक

ऑक्सीमिन एंटरटेनमेंट भोजपुरी फिल्म ‘अदृश्य ‘की शूटिंग हुई शुरू

Advertisement
भागलपुर में शुक्रवार से ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट (oxymin entertainment) की नई फिल्म अदृश्य की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म को आयुष दुबे निर्देशित कर रहे हैं जबकि निर्माता आनंद शुक्ला हैं। अदृश्य एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें स्पेशल टास्क फोर्स के कुछ अफसरों की कहानी को दिखाया गया है। अगर बात टीम की करें तो अदृश्य के पीछे सिनेमा की कई नामचीन शख्सियतों शामिल है।
अदृश्य की कहानी आयुष दुबे ने लिखी है जबकि पटकथा और संवाद संजय तिवारी के हैं गीत आयुष दुबे और यादव राज ने दिए हैं जबकि संगीत शुभम राज का है वही सिनेमैटोग्राफी सागर सिंह और कुमार सोनू की है ।संकलन कुमार सोनू का है कोरियोग्राफी राजू राव की है प्रोडक्शन चंदन सिंह का है। अगर अदृश्य के कलाकारों की बात करें तो अदृश्य में मुख्य भूमिका आयुष कुशवाहा निभा रहे हैं जबकि टी एन त्रिपाठी ,जयंत जलद, सीमा चंद्रा सज्जन सिंह,राहुल शर्मा और रोहित कुमार जैसे कलाकार फिल्म में आपको नजर आएंगे हालांकि अभी कुछ कलाकारों के नामों का ऐलान होना बाकी है।
आपको बता दें कि भागलपुर में शूट होने वाली ऑक्सिमिन एंटरटेनमेंट की यह पांचवी फिल्म होगी इससे पहले लगातार इस बैनर ने तीन फिल्मों का निर्माण भागलपुर की खूबसूरत धरती पर किया। फिल्म के निर्माता आनंद शुक्ला की अगर मानें तो भोजपुरी सिनेमा को इस वक्त बेहतर कहानी और साफ-सुथरी फिल्मों की बेहद जरूरत है। ऑक्सीमिन एंटरटेनमेंट दर्शकों के भरपूर मनोरंजन की पूरी कोशिश कर रहा है। वही कहानी के बारे में बताते हुए लेखक और निर्देशक आयुष दुबे ने कहा ‘अदृश्य अपने नाम के अनुरूप ही पूरी तरह से क्राइम और सस्पेंस से भरपूर फिल्म होगी।’
फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे आयुष कुशवाहा कहते हैं की उन्हें पर्दे पर एक पुलिस अफसर की भूमिका निभाने का अवसर मिला है फिल्म की कहानी इसी अवसर और उसकी टीम के आसपास बुनी गई है। आयुष कहते हैं कि वह किरदार में जान डालने की अपनी तरफ से हर मुमकिन कोशिश करेंगे। फिल्म के मेकर्स कि अगरमाने तो अदृश्य की शूटिंग एक शेड्यूल में भागलपुर में ही पूरी की जाएगी । माना जा रहा है कि अदृश्य बहुत जल्द बनकर तैयार होगी और दर्शकों के बीच आ जाएगी।
Advertisement

Related posts

Unseasonal rise in prices of pulses: बेमौसम बरसात ने लगाई दाल की कीमतों में आग, मसूर-तुअर दाल की कीमतों आई उछाल, नए फसल आने के बावजूद कीमतों पर नहीं दिखा असर

Deepak dubey

गोल्डन ह्यूमैनिटी अवार्ड 2022’से सम्मानित हुए मशहूर समाजसेवी ‘दिनेश बसंत निषाद’

Deepak dubey

MUMBAI : मेट्रो 3 के तहत कोर्ट के खर्च की जानकारी देने से इनकार

Deepak dubey

Leave a Comment