Joindia
कल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईमुंबईराजनीतिशिक्षासिटी

NAVI MUMBAI : ज्ञानेश्वर म्हात्रे की जीत तय है , डॉ. संजीव नाईक और संदीप नाईक की आस्था

Advertisement
Advertisement

नवी मुंबई । पूर्व सांसद डॉ. संजीव नाइक और ऐरोली विधानसभा क्षेत्र के प्रथम विधायक संदीप नाईक कोंकण संभाग शिक्षक क्षेत्र से महायुति प्रत्याशी ध्यानेश्वर म्हात्रे सर की जीत सुनिश्चित होने का विश्वास जताया है।
कोंकण डिवीजन शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के लिए आज मतदान हुआ। शिक्षक वर्ग ने मतदान के अपने अधिकार का प्रयोग किया। तुर्भे में नवी मुंबई म्यूनिसिपल स्कूल स्थित मतदान केंद्र पर उत्साहपूर्ण मतदान हुआ। डॉ. संजीव नाईक और संदीप नाईक ने महायुति के मतदान केंद्र का दौरा किया और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। डॉ. संजीव नाईक ने कहा, ज्ञानेश्वर म्हात्रे जीतने जा रहे हैं। उन्हें ज्यादा से ज्यादा बहुमत से चुनने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने अनुदान, पेंशन, शिक्षकों की मान्यता, गैर शिक्षण कर्मचारियों और शिक्षण संस्थानों जैसे कई मुद्दों का समाधान किया है।
जननेता विधायक गणेश नाईक के मार्गदर्शन में ज्ञानेश्वर म्हात्रे ने नवी मुंबई में जोरदार प्रचार किया। ठाणे, पालघर और रायगढ़ जिलों के जननेता विधायक गणेश नाईक के संपर्क से ज्ञानेश्वर म्हात्रे को अवश्य लाभ होगा। संदीप नाईक ने कहा कि शिक्षकों का विधायक शिक्षक होना चाहिए। ज्ञानेश्वर म्हात्रे स्वयं शिक्षक हैं और विधायक न होते हुए भी उन्होंने सरकार से फालोअप कर शिक्षकों, गैर शिक्षक कर्मचारियों और शिक्षण संस्थानों की कई समस्याओं का समाधान किया है।
ज्ञानेश्वर म्हात्रे के काम और महायुति के मजबूत समर्थन के कारण ज्ञानेश्वर म्हात्रे की जीत सुनिश्चित होगी।

Advertisement

Related posts

CRIME: पिता ने बेटी की हत्या कर की आत्महत्या

Deepak dubey

PM मोदी को जान से मारने की धमकी: धमकाने वाले ने ईमेल में कहा- साजिश का खुलासा न हो, इसलिए सुसाइड कर रहा हूं; NIA जांच में जुटी

cradmin

Self defense training on Women’s Day: छात्राओं को आत्मरक्षा करने की दी ट्रेनिग

Deepak dubey

Leave a Comment