Joindia
कल्याणक्राइमठाणेदेश-दुनियामुंबईसिटी

CRIME: मोबाइल चोर के साथ मुंब्रा पुलिस स्टेशन की महिला अधिकारी रंगे हाथ गिरफ्तार

Advertisement

मुंबई। (CRIME)मुंब्रा पुलिस स्टेशन(Mumbra police station) में कार्यरत एक महिला सहायक पुलिस निरीक्षक मोबाइल चोर के साथ रंगे हाथ पकड़ी गई है। इस मोबाइल चोर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा गया था। लेकिन महिला अधिकारी के तरफ से कोई प्रतिसाद नहीं मिला रहा था। जिसके बाद पुलिस खुद ही मोबाइल फोन चोर के यहां छापा मारा और हैरान रह गई। इस छापेमारी में आरोपी मोबाइल चोर के साथ यह महिला पुलिस अधिकारी भी मिली। इस मामले मे अब ठाणे पुलिस आयुक्त ने जांच के आदेश दिए है।

Advertisement

जानकारी अनुसार आरोपी मोबाइल चोर का नाम साबिर शेर अली सैयद है, जबकि आरोपी महिला पुलिस अधिकारी का नाम कृपाल बोरसे है। बांद्रा के खेरवाड़ी पुलिस ने एक मोबाइल चोरी के मामले मे जांच शुरू की थी। जांच मे आरोपी मुंब्रा का रहने वाला होने की जानकारी मिली थी। जांच मे यह भी पाया गया कि आरोपी ने विलेपार्ले मे भी इस तरह के घटना को अंजाम दी है। इसके बाद खेरवाड़ी पुलिस ने मुंब्रा पुलिस से संपर्क किया और आरोपी मोबाइल चोर साबिर शेर अली सैयद को गिरफ्तार करने के लिए उनसे मदद मांगी। उस दौरान मुंब्रा पुलिस स्टेशन की सहायक पुलिस निरीक्षक कृपाल बोरसे ने खेरवाड़ी पुलिस से यह कहते हुए कुछ दिनों के लिए रुकने के लिए कहा कि वे छुट्टी पर जा रहे हैं।

मोबाइल चोरों और महिला पुलिस अधिकारियों के बीच सैकड़ों कॉल

जानकारी के मुताबिक खेरवाड़ी पुलिस मोबाइल चोर साबिर सैयद की पहचान करने में कामयाब रही। पुलिस को आरोपी का मोबाइल नंबर भी मिल गया । खेरवाड़ी पुलिस ने जब इस नंबर के कॉल रिकॉर्ड की जांच की तो हैरान रह गई। खुलासा हुआ कि आरोपी सैयद और महिला पुलिस अधिकारी बोरसे के बीच कुछ महीनों में सैकड़ों बार बातचीत हुई।

महिला अधिकारी के मोबाइल फोन से चोर का मिला पता

7 अगस्त को खेरवाड़ी पुलिस को पता चला कि आरोपी नवी मुंबई से मुंबई आ रहा है। जब वह आरे आये तो उनका मोबाइल फोन बंद था। इसके कारण पुलिस ने संदिग्ध महिला पुलिस अधिकारी का फोन ट्रेस किया। उस वक्त यह साफ हो गया कि यह अधिकारी भी उसी इलाके में है। पता चला कि वह पवई के एक फाइव स्टार होटल में ठहरी थी।इसके बाद खेरवाड़ी पुलिस ने इस होटल में जाकर कार्रवाई की। तभी पुलिस को मोबाइल फोन चुराने वाले आरोपी के साथ मुंब्रा स्टेशन की महिला पुलिसकर्मी भी मिल गई।अब इस के खुलासे के बाद ठाणे पुलिस आयुक्त ने जांच के आदेश दिए है।

Honey trap: हनी ट्रैप मामले में मुंबई की मशहूर मॉडल गिरफ्तार; बिकिनी पहनकर बुलाया और फिर कराया धर्म परिवर्तन 

Advertisement

Related posts

NAVI MUMBAI: पीएम मोदी करेंगे नवी मुंबई मेट्रो का उद्घाटन !

Deepak dubey

लड़कियों का अपहरण कर जिस्मफरोशी का कारोबार

Deepak dubey

डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर देश नहीं बल्कि पूरे विश्व के आदर्श हैं – डॉ. शिवनाथ यादव

dinu

Leave a Comment