Joindia
इवेंटकल्याणठाणेदेश-दुनियानवीमुंबईफिल्मी दुनियामुंबईसिटी

Business: पीएनजी ज्वैलर्स की ब्रांड एंबेसडर बनी माधुरी दीक्षित

Advertisement

मुंबई। भारत के प्रमुख आभूषण ब्रांडों (business) Jewellery brands) में से एक पीएनजी ज्वैलर्स (PNG Jewellers) ने माधुरी दीक्षित को अगले दो वर्षों के लिए अपना ‘ब्रांड एंबेसडर’ (madhuri dixit Brand ambassador) बनाने की घोषणा की है। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित विश्व स्तर पर और पूरे भारत में ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगी। माधुरी दीक्षित पहले दो साल की अवधि के लिए ‘पीएनजी ज्वैलर्स’ ब्रांड की ‘ब्रांड एंबेसडर’ थीं।

Advertisement

‘पीएनजी ज्वैलर्स’ लगभग दो शताब्दियों से बेहतरीन आभूषणों का निर्माण कर रहा है और ब्रांड के भारत, अमेरिका और यूएई में 36 शोरूम हैं। ब्राइडल ज्वैलरी, गोल्ड ज्वैलरी, नेचुरल डायमंड ज्वैलरी और सिल्वर ज्वैलरी कलेक्शन की विस्तृत रेंज यहां उपलब्ध है।

माधुरी दीक्षित ‘पीएनजी ज्वैलर्स’ के आगामी विज्ञापन अभियान, सोशल मीडिया सामग्री और गुड़ी पड़वा अभियान से शुरू होने वाली अन्य ब्रांड प्रचार गतिविधियों में नजर आएंगी।

पीएनजी ज्वैलर्स के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक सौरभ गाडगिल ने कहा, “हम पीएनजी ज्वैलर्स के ब्रांड एंबेसडर के रूप में माधुरी दीक्षित को पाकर खुश हैं, और अगले दो वर्षों में उनके साथ काम करने की उम्मीद करते हैं। माधुरी के साथ ब्रांड का जुड़ाव बहुत पुराना है। हमारे पास वर्षों से ग्राहक भी हैं। जनता के मन में उनकी लोकप्रियता और उनकी स्थिति मजबूत है। उनके मूल्य हमारे ब्रांड के अनुरूप हैं। यह सहयोग हमें अपने ब्रांड को मजबूत करने में मदद करेगा। पीएनजी ज्वैलर्स अगले वित्तीय वर्ष में कम से कम 5 और शोरूम खोलेंगे।”

माधुरी दीक्षित ने कहा, “मुझे पीएनजी ज्वैलर्स के साथ जुड़ने पर गर्व है, जो शिल्प कौशल, परंपरा और “लालित्य” का पर्याय है। उनकी अगली यात्रा। मैं ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने और दुनिया भर में पीएनजी ज्वैलर्स के ग्राहकों से जुड़ने के लिए तैयार हूं!”

Modi govt. 2.0 budget: चुनाव पर नजर, बजट पर दिखा असर, जानिए क्या हुआ सस्ता और क्या महंगा

MUMBAI : फ्रांसीसी और भारतीय नौसेना ने दिखाया अपने युद्ध कौशल का जलवा

Advertisement

Related posts

MURDER: पिता के मय्यत पर नहीं गया तो पड़ोसी महिला को मिली मौत, दो अन्य गंभीर रूप से घायल

Deepak dubey

Municipal corporation will rehabilitate: पनवेल के 939 झोंपड़ा धारकों को मिलेगा हक्क का घर, मनपा करेगी पुनर्वसन

Deepak dubey

शिवसेना का फिर मुख्यमंत्री होगा – उद्धव ठाकरे

Deepak dubey

Leave a Comment