Joindia
राजनीतिमुंबईसिटी

शिंदे गुट राह पर शिवसेना की एक और सांसद !

Advertisement
Advertisement

ट्वीट के मध्यम से किया स्मृति ईरानी का समर्थन

मुंबई।शिवसेना से बगावत कर ठाकरे सरकार के खिलाफ जाकर एकनाथ शिंदे को समर्थन देने वाले विधायको के बाद शिवसेना के 12 सांसद भी शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं। इसके बाद अब शिवसेना की एक और सांसद शिंदे गट की राह पर है शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी के बीजेपी की केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के समर्थन में किए गए ट्वीट पर कुछ यही कयास लगाए जा रहे है।केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी पर कांग्रेस ने अवैध बार चलाने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी स्मृति ईरानी के समर्थन में ट्वीट किया है कि 18 साल के बच्चों को देश में रेस्टोरेंट चलाने का लाइसेंस मिलने की प्रक्रिया नहीं पता होगी।इस से संभावना जताई जा रही है कि प्रियंका चतुर्वेदी जल्द ही शिवसेना के शिंदे गट में शामिल हो सकती हैं।इस पर अभी तक प्रियंका चतुर्वेदी ने कोई बयान नहीं दिया है।
बतादे कि कांग्रेस के तरफ से शनिवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी पर गोवा में अवैध शराब की दुकान रखने का आरोप लगाया था। कांग्रेस ने यह भी मांग की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री को तुरंत उनके पद से हटाना चाहिए। इस आरोप के बाद ईरानी की बेटी ने अपने वकील कीरत नागरा के मध्यम से आरोपों से इनकार किया है।इस बीच शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट के मध्यम से कहा है कि भारत में रेस्टोरेंट चलाने के लिए लाइसेंस हासिल करने की सजा 18 साल के बच्चों को शायद पता न हो। इसलिए उन्होंने इस मामले में राजनीति को किनारे रखने की अपील की है।उन्होंने ये भी कहा कि मैं भी एक 19 साल के बेटे की मां हूं।दिलचस्प बात यह है कि इस ट्वीट में उन्होंने स्मृति ईरानी का नाम नहीं लिया है।लेकिन इस ट्वीट से कहा जा रहा है कि उन्होंने स्मृति ईरानी का समर्थन किया।शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भाजपा की स्मृति ईरानी का समर्थन किया है ।

Advertisement

Related posts

D Company:डी कंपनी की आतंकी करतूत का खुलासा पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते मुंबई पहुंच रहे नकली नोट

Deepak dubey

MSME: एमएसएमई भारत मंच – रुपीबॉस फाइनेंशियल सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड ने एक राष्ट्रव्यापी पहल के तहत राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन

Deepak dubey

Self defense training on Women’s Day: छात्राओं को आत्मरक्षा करने की दी ट्रेनिग

Deepak dubey

Leave a Comment